Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ललित मामले पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल

ललित मामले पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल

नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस ने ललित मोदी विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘मौन मोदी’ कहते हुए इस मामले में उनकी ‘षड्यंत्रपूर्ण’ खामोशी पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां बुधवार को एक प्रेसवार्ता में कहा, “प्रधानमंत्री मौन योग कर रहे हैं और उनका नया नाम ‘मौन मोदी’ होना चाहिए।”

उल्लेखनीय है कि 2014 में अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मौनमोहन सिंह कहकर बुलाते थे।

सुरजेवाला ने कहा, “प्रधानमंत्री की खामोशी षड्यंत्रपूर्ण है। व्यक्ति उसी स्थिति में इस तरह से खामोश रहता है जब उसे किसी बात का पछतावा हो अथवा वह कुछ छिपा रहा हो।”

सुरजेवाला ने कहा, “वह (प्रधानमंत्री) चार दिनों से चुप हैं। उन्होंने कोई ट्वीट भी नहीं किया है।”

पिछले साल ललित मोदी को पुर्तगाल जाने के लिए दस्तावेज उपलब्ध कराने में सहायता करने की बात स्वीकार करने के बाद से विपक्ष सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग कर रहा है।

ललित मामले पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस ने ललित मोदी विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'मौन मोदी' कहते हुए इस मामले में उनकी 'षड्यंत्रपूर्ण' खामोशी पर सवाल उठ नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस ने ललित मोदी विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'मौन मोदी' कहते हुए इस मामले में उनकी 'षड्यंत्रपूर्ण' खामोशी पर सवाल उठ Rating:
scroll to top