Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » लालू, नीतीश ‘सांपनाथ’ और ‘नागनाथ’ हैं : सुशील मोदी

लालू, नीतीश ‘सांपनाथ’ और ‘नागनाथ’ हैं : सुशील मोदी

पटना, 15 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। लालू और नीतीश की दोस्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ‘सांपनाथ’ और ‘नागनाथ’ की जोड़ी है।

उन्होंने कहा कि इस ‘जहरीले’ गठबंधन को बेअसर करने का मंत्र सिर्फ भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन के पास है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद), जनता दल (युनाइटेड) और कांग्रेस में अपने-अपने अस्तित्व को बचाने के लिए गठजोड़ हुआ है। उन्होंने कहा कि लालू कुछ समय पूर्व तक नीतीश को बबूल का पेड़ कहा करते थे और अब वे उन्हें ‘जहर’ कह रहे हैं।

राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, “जिस गठबंधन में अपने ही मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी को ‘जहर’ बताया जा रहा है, उससे राज्य का क्या भला होगा।”

उन्होंने कहा, “लालू प्रसाद और समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख मुलायम सिंह पर कांग्रेस का दबाव बनवाकर नीतीश कुमार ने भले ही खुद को इस गठबंधन का नेता मनवा लिया हो, परंतु उनके लिए आगे की राह आसान नहीं है। नीतीश का सुशासन राज्य काला पड़ चुका है।”

सुशील मोदी ने दावा किया कि हारी हुई कांग्रेस के इशारे पर चलकर राजद-जद (यू) गठबंधन भाजपा को नहीं रोक पाएगा।

लालू, नीतीश ‘सांपनाथ’ और ‘नागनाथ’ हैं : सुशील मोदी Reviewed by on . पटना, 15 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश पटना, 15 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश Rating:
scroll to top