Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विला के मालिक ने पतन की जिम्मेदारी ली

विला के मालिक ने पतन की जिम्मेदारी ली

लंदन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्टन विला के मालिक अमेरिकी अरबपति रैंडी लेरनर ने कहा है कि वह क्लब के इंग्लिश प्रीमियर लीग से रेलीगेट होने की जिम्मेदारी लेते हैं।

आस्टन विला इस सत्र में अपने खराब खेल के कारण ईपीएल से बाहर हो गया। अब वह नए सत्र में सेकेंड डिवीजन में खेलेगा।

क्लब की वेबसाइट पर लेरनर ने कहा कि वह मई 2014 से ही क्लब को बेचने के प्रयास में जुटे हैं लेकिन अब तक उन्हें कोई सही खरीददार नहीं मिला है।

लेरनर ने कहा कि वह हालांकि क्लब को सुरक्षित हाथों में देकर जाएंगे। साथ ही उन्होंने विला के प्रशंसकों को बेफिक्र रहने को कहा।

विला समर्थकों को सम्बोधित पत्र में लेरमर ने कहा, “मैं इस रेलीगेशन की जिम्मेदारी लेता हूं। यह पूरी तरह मेरी जिम्मेदारी है। मैं इस क्लब को समर्पित हाथों में सौंपना चाहता हूं।”

इस सत्र में विला नो दो कोच बदले। इस सत्र में विला ने 34 मैचों में से 24 गंवाए जबकि सिर्फ तीन में उसे जीत मिली। सात मुकाबले ड्रॉ रहे।

विला के मालिक ने पतन की जिम्मेदारी ली Reviewed by on . लंदन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्टन विला के मालिक अमेरिकी अरबपति रैंडी लेरनर ने कहा है कि वह क्लब के इंग्लिश प्रीमियर लीग से रेलीगेट होने की जिम्मेदारी लेते हैं।आस लंदन, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। आस्टन विला के मालिक अमेरिकी अरबपति रैंडी लेरनर ने कहा है कि वह क्लब के इंग्लिश प्रीमियर लीग से रेलीगेट होने की जिम्मेदारी लेते हैं।आस Rating:
scroll to top