Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » विश्वासघात नीतीश की आदत बन गई : भूपेंद्र यादव

विश्वासघात नीतीश की आदत बन गई : भूपेंद्र यादव

पटना, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने यहां गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विश्वासघाती बताते हुए कहा कि विश्वासघात करना अब उनकी आदत हो गई है।

पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, “बिहार के लोगों के शासन के प्रति विश्वास, विकास और विकास की निरंतरता के लिए परिवर्तन आवश्यक है। बिहार की जनता परिवर्तन के मूड में आ गई है।”

उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जॉर्ज फर्नांडीस से लेकर जीतन राम मांझी तक के साथ उन्होंने विश्वासघात किया है, जिसे जनता जानती है। यादव ने कहा कि पहली गलती ‘भूल’ होती है दूसरी गलती ‘गलती’ होती है और जब तीसरी गलती होती है तो वह आदत हो जाती है।

उन्होंने कहा कि नीतीश ने बिहार की जनता के साथ भी विश्वासघात किया है। जिस जंगलराज के खिलाफ जनादेश मिला था, उसी जंगलराज से हाथ मिला लिए। उन्होंने कहा कि लालू को नीतीश से सावधान रहने की जरूरत है।

यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुजफ्फरपुर में 25 जुलाई को होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। उत्तर बिहार के 11 जिलों के 80 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता उसमें भाग लेंगे। इस परिवर्तन रैली के साथ ही बिहार में परिवर्तन का आगाज हो जाएगा।

विश्वासघात नीतीश की आदत बन गई : भूपेंद्र यादव Reviewed by on . पटना, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने यहां गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विश् पटना, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने यहां गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विश् Rating:
scroll to top