Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » व्यापम हंगामे के चलते मप्र विधानसभा का सत्र खत्म किये जाने की सम्भावना

व्यापम हंगामे के चलते मप्र विधानसभा का सत्र खत्म किये जाने की सम्भावना

July 22, 2015 6:56 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on व्यापम हंगामे के चलते मप्र विधानसभा का सत्र खत्म किये जाने की सम्भावना A+ / A-

vdभोपाल– व्यापम घोटाले में कांग्रेस के आक्रामक रुख को देखते हुए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा की हो रही बदनामी के चलते मप्र विधानसभा का मानसून सत्र आज खत्म किया जा सकता है.

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया की बजट पास कर इस सत्र को समाप्त घोषित किया जा सकता है.भाजपा के रणनीतिकार इस विषय पर मंथन पर जुटे हुए हैं.

ज्ञात हो की पिछले सत्रों को भी इसी वजह से जल्द ही समाप्त कर दिया गया था.

कांग्रेस मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफे की मांग पर अड़ी हुई है और इससे कम पर राजी नहीं है.कांग्रेस की मांग है की सीबीआई जांच हो रही है इसलिए शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए वरना जाँच प्रभावित होने का अंदेशा है.

व्यापम हंगामे के चलते मप्र विधानसभा का सत्र खत्म किये जाने की सम्भावना Reviewed by on . भोपाल- व्यापम घोटाले में कांग्रेस के आक्रामक रुख को देखते हुए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा की हो रही बदनामी के चलते मप्र विधानसभा का मानसून सत्र आज खत्म किया भोपाल- व्यापम घोटाले में कांग्रेस के आक्रामक रुख को देखते हुए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा की हो रही बदनामी के चलते मप्र विधानसभा का मानसून सत्र आज खत्म किया Rating: 0
scroll to top