Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्म-अध्यात्म » व्हाइट हाउस में मनाया गया गुरूपर्व

व्हाइट हाउस में मनाया गया गुरूपर्व

ee755ed2db8ae2fa7a629a65868912e2_fullवाशिंगटन: व्हाइट हाउस में पूरे अमेरिका से आए जाने माने सिख-अमेरिकियों की उपस्थिति में सिख धर्म के संस्थापक गुरू नानक की जयंती मनाई गई.

राष्ट्रपति की विशेष सहायक मेलिसा रोजर्स के नेतृत्व में ओबामा प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी पारंपरिक पंजाबी परिधानों, रंगीन पगड़ियों में सुसज्जित सिखों के स्वागत के लिए एकत्रित हुए थे.

वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए भारतीय दूतावास के प्रभारी तरणजीत सिंह संधू ने गुरूपर्व के अवसर पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की शुभकामना संदेश को सुनाया.

समारोह में सांसद जोए क्राउले ने भी लोगों को संबोधित किया. वहां उपस्थित लोगों में व्हाइट हाउस के जनसंपर्क कार्यक्रम के सलाहकार गौतम राघवन शामिल थे .

पिछले सप्ताह राष्ट्रपति बराक ओबामा ने पूरे अमेरिका और विश्व भर के सिखों को गुरू नानक की जयंती पर बधाई संदेश दिया था.

व्हाइट हाउस में मनाया गया गुरूपर्व Reviewed by on . वाशिंगटन: व्हाइट हाउस में पूरे अमेरिका से आए जाने माने सिख-अमेरिकियों की उपस्थिति में सिख धर्म के संस्थापक गुरू नानक की जयंती मनाई गई. राष्ट्रपति की विशेष सहायक वाशिंगटन: व्हाइट हाउस में पूरे अमेरिका से आए जाने माने सिख-अमेरिकियों की उपस्थिति में सिख धर्म के संस्थापक गुरू नानक की जयंती मनाई गई. राष्ट्रपति की विशेष सहायक Rating:
scroll to top