Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » शाजापुर में इंजेक्शन होते हुए भी डॉ ने नहीं दिया सर्पदंश का इंजेक्शन:महिला की मौत

शाजापुर में इंजेक्शन होते हुए भी डॉ ने नहीं दिया सर्पदंश का इंजेक्शन:महिला की मौत

mp-govtअनिल सिंह(भोपाल)– शाजापुर के जिला अस्पताल में सांप काटने से बचाव के इंजेक्शन होते हुए डाक्टर ने नींद को तरजीह दी और अस्पताल में 20 से अधिक की संख्या में इंजेक्शन होते हुए भी इंजेक्शन नहीं दिया,डॉ प्रकाश पाण्डेय की इस लापरवाही से महिला मरीज की मौत हो गयी उपरोक्त घटना 5 सितंबर की है।
रात्रि में जब मरीज के परिजन वहां पहुंचे तब डॉ पाण्डेय ने इंजेक्शन बाजार से लाने को कहा,मरीज के परिजन सबूत के तौर पर वह सर्प भी लाये थे जिसने महिला को काटा था।शाजापुर में चूंकि रात्रि में कोई भी मेडिकल स्टोर नहीं खुला रहता बाजार से इंजेक्शन नहीं मिल सकता था।
इंजेक्शन अस्पताल में पर्याप्त संख्या में उपलब्ध था तथा डॉ पाण्डेय ने नहीं दिया फलस्वरूप एक जिंदगी इस बदहाल प्रशासन से हार कर काल के गाल में समां गयी।
जिलाधिकारी तक जब यह शिकायत पहुंची तब उन्होंने भी जांच का आश्वासन दे कर सभी को बिदा किया,प्रशासन की विफलता वह भी मानव जीवन की कीमत पर मध्यप्रदेश में सामने आया है।
प्रशासन और सत्ता के विरोध में शाजापुर जिले में आक्रोश बढ़ता ही चला जा रहा है।

शाजापुर में इंजेक्शन होते हुए भी डॉ ने नहीं दिया सर्पदंश का इंजेक्शन:महिला की मौत Reviewed by on . अनिल सिंह(भोपाल)-- शाजापुर के जिला अस्पताल में सांप काटने से बचाव के इंजेक्शन होते हुए डाक्टर ने नींद को तरजीह दी और अस्पताल में 20 से अधिक की संख्या में इंजेक् अनिल सिंह(भोपाल)-- शाजापुर के जिला अस्पताल में सांप काटने से बचाव के इंजेक्शन होते हुए डाक्टर ने नींद को तरजीह दी और अस्पताल में 20 से अधिक की संख्या में इंजेक् Rating:
scroll to top