Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » श्याओमी स्मार्टटीवी अब ऑफलाइन भी उपलब्ध

श्याओमी स्मार्टटीवी अब ऑफलाइन भी उपलब्ध

बेंगलुरू, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत में अपने ऑफलाइन उपस्थिति का विस्तार करते हुए चीन की इलेक्ट्रॉनिक दिग्गज श्याओमी ने सोमवार को ‘मी एलईडी स्मार्ट टीवीज’ के भारतीय बाजार में ऑफलाइन चैनल के माध्यम से भी बिक्री की घोषणा की।

कंपनी के ऑफलाइन स्टोर्स अब नौ शहरों में मौजूद हैं, जिनमें नई दिल्ली, बेंगलुरू, अहमदाबाद, कोलकाता, इंदौर, पटना, पुणे, मुंबई और माद्दुर (कर्नाटक) शामिल हैं।

श्याओमी ग्लोबल के उपाध्यक्ष और श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने ट्वीट किया, “मीटीवी अब ऑफलाइन उपलब्ध है। हमने इस साल की शुरुआत में मीटीवी लांच किया था और जल्द ही मीटीवी देश भर में मीप्रीफर्ड पार्टनर्स के पास बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।”

कंपनी का दावा है कि केवल छह महीनों में पांच लाख से ज्यादा मीटीवी की बिक्री हो चुकी है।

श्याओमी के ‘मीएलईडी स्मार्ट टीवी’ लाइन अप में ‘मीएलईडी स्मार्ट टीवी 4’ (55 इंच मॉडल), ‘मीएलईडी स्मार्ट टीवी 4ए’ 43 इंच मॉडल और 32 इंच मॉडल क्रमश: 44,999 रुपये, 22,999 रुपये और 13,999 रुपये में उपलब्ध है।

‘मी एलईडी स्मार्टटीवी 4’ का 75 इंच का मॉडल कंपनी ने अभी भारतीय बाजार में लांच नहीं किया है।

श्याओमी स्मार्टटीवी अब ऑफलाइन भी उपलब्ध Reviewed by on . बेंगलुरू, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत में अपने ऑफलाइन उपस्थिति का विस्तार करते हुए चीन की इलेक्ट्रॉनिक दिग्गज श्याओमी ने सोमवार को 'मी एलईडी स्मार्ट टीवीज' के भा बेंगलुरू, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत में अपने ऑफलाइन उपस्थिति का विस्तार करते हुए चीन की इलेक्ट्रॉनिक दिग्गज श्याओमी ने सोमवार को 'मी एलईडी स्मार्ट टीवीज' के भा Rating:
scroll to top