Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » श्रीलंका में भारत-पाक श्रृंखला होने की संभावना

श्रीलंका में भारत-पाक श्रृंखला होने की संभावना

दुबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के बीच हुई बैठक में श्रीलंका के संभावित आयोजन स्थल उभरने के बाद दोनों देशों के बीच अगले महीने प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला के होने की संभावना बढ़ गई है।

बीसीसीआई के अध्यक्ष शशांक मनोहर और पीसीबी के अध्यक्ष शहरयार खान ने रविवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के मुख्यालय पर मुलाकात की।

दोनों देशों के बीच राजनीतिक गतिरोध के कारण संकट में चल रहे क्रिकेट संबंधों पर बातचीत के लिए शशांक और शहरयार के बीच हुई इस बैठक में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के अध्यक्ष जाइल्स क्लार्क भी मौजूद थे।

इस बैठक में हुई बातचीत का पूरा ब्यौरा तो नहीं मिल सका है, लेकिन पीसीबी के अधिकारी इस बैठक से पूरी तरह संतुष्ट नजर आए।

बैठक के बाद शहरयार ने पत्रकारों से कहा, “यह बैठक लाभदायक रही, जिसमें सेठी और क्लार्क भी मौजूद थे। हमने यह भी फैसला किया कि बैठक मे क्या हुआ इस बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा जाएगा। मैं अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हूं।”

पीसीबी अधिकारी नजम सेठी ने ट्वीट किया, “आईसीसी के दुबई स्थिति मुख्यालय में बीसीसीआई और पीसीबी अधिकारियों के बीच हुई बैठक परिणाम देने वाली रही, जिसमें ईसीबी के जाइल्स क्लार्क भी मौजूद थे।”

यह भी बताया गया कि श्रीलंका को आयोजन स्थल के रूप में सुनिश्चित किया गया है और श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) चाहता है कि या तो बीसीसीआई या पीसीबी इस फैसले की घोषणा करें।

भारत और पाकिस्तान के बीच यह द्विपक्षीय श्रृंखला 20 दिसंबर से तीन जनवरी के बीच प्रस्तावित है, जिसके अधिकांश मैच कोलंबो में खेले जा सकते हैं, हालांकि कैंडी एक अन्य आयोजन स्थल हो सकता है।

एसएलएसी के अध्यक्ष सिदाथ वेट्टिमुनी के हवाले से सोमवार को श्रीलंका की स्थानीय मीडिया में कहा गया है, “हम भारत और पाकिस्तान के बीच इस बहुप्रतीक्षित श्रृंखला की मेजबानी से बेहद खुश हैं।”

हालांकि यह द्विपक्षीय श्रृंखला सीमित ओवरों के मैच तक सीमित रह सकती है, जिसमें तीन अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और दो अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच शामिल हो सकते हैं।

श्रीलंका में भारत-पाक श्रृंखला होने की संभावना Reviewed by on . दुबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के बीच हुई बैठक में श्रीलंका के संभावित आयोजन स्थल उभरने क दुबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के बीच हुई बैठक में श्रीलंका के संभावित आयोजन स्थल उभरने क Rating:
scroll to top