Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सचिन, गांगुली का रिकार्ड तोड़ने से चूके रहाणे और विजय

सचिन, गांगुली का रिकार्ड तोड़ने से चूके रहाणे और विजय

हरारे, 12 जुलाई (आईएएनएस)। अजिंक्य राहाणे और मुरली विजय की जोड़ी रविवार को जिम्बाब्वे में भारत की ओर से पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली का रिकार्ड तोड़ने से चूक गई।

रहाणे और विजय ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पहले विकेट के लिए 112 रन जोड़े। जिम्बाब्वे में भारत की ओर से पहले विकेट के लिए 133 रनों का रिकार्ड सचिन और गांगुली के नाम है। इन दोनों ने 2001 में वेस्टइंडीज के खिलाफ यह रिकार्ड कायम किया था।

रहाणे और विजय हालांकि जिम्बाब्वे में खेलते हुए उसी के खिलाफ पहले विकेट के लिए सबसे अधिक रन बनाने का रिकार्ड बनाने में सफल रहे। इससे पहले यह रिकार्ड वीरेंद्र सहवाग और सचिन के नाम था। दोनों ने 2003 में पहले विकेट के लिए 99 रन जोड़े थे।

खास बात यह है कि हरारे में भारत की ओर से पहले विकेट के लिए की गई पांच बड़ी साझेदारियों में से चार में गांगुली, सचिन और सहवाग शामिल रहे हैं।

सचिन, गांगुली का रिकार्ड तोड़ने से चूके रहाणे और विजय Reviewed by on . हरारे, 12 जुलाई (आईएएनएस)। अजिंक्य राहाणे और मुरली विजय की जोड़ी रविवार को जिम्बाब्वे में भारत की ओर से पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का सचिन तेंदुलकर और हरारे, 12 जुलाई (आईएएनएस)। अजिंक्य राहाणे और मुरली विजय की जोड़ी रविवार को जिम्बाब्वे में भारत की ओर से पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का सचिन तेंदुलकर और Rating:
scroll to top