Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सना में गठबंधन सेना के हमले में 40 की मौत

सना में गठबंधन सेना के हमले में 40 की मौत

सना, 28 मई (आईएएनएस)। यमन में हौती विद्रोहियों के खिलाफ सऊदी अरब के नेतृत्व में किए गए ताजा हमले में 40 लोगों की मौत हो गई है।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, सऊदी अरब के नेतृत्व में गठबंधन सेना ने अल-हुदयदा शहर में हौती विद्रोहियों के कई ठिकानों पर हमले किए और इन्हें नष्ट कर दिया। हमले में यमन की नौसेना का एक पोत नष्ट हो गया, जबकि दूसरा क्षतिग्रस्त हो गया।

एक अन्य हमला गलती से अल-हुदयदा के चिकित्सा विश्वविद्यालय परिसर में हुआ। एक छात्र ने बताया कि इस हमले में चार सुरक्षा गार्ड की जान चली गई।

सना में एक यमनी समाचार एजेंसी सबा की रिपोर्ट के अनुसार, हवाई हमलों में हौती सशस्त्र बलों के ठिकानों को निशाना बनाया गया, जिसमें 40 की मौत हो गई, जबकि 100 से ज्यादा घायल हो गए।

सना में गठबंधन सेना के हमले में 40 की मौत Reviewed by on . सना, 28 मई (आईएएनएस)। यमन में हौती विद्रोहियों के खिलाफ सऊदी अरब के नेतृत्व में किए गए ताजा हमले में 40 लोगों की मौत हो गई है।समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, सऊदी सना, 28 मई (आईएएनएस)। यमन में हौती विद्रोहियों के खिलाफ सऊदी अरब के नेतृत्व में किए गए ताजा हमले में 40 लोगों की मौत हो गई है।समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, सऊदी Rating:
scroll to top