Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » सहवाग के संन्यास पर बी-टाउन की प्रतिक्रिया

सहवाग के संन्यास पर बी-टाउन की प्रतिक्रिया

मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। वहीं शाहरुख खान, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर और परेश रावल जैसे बॉलीवुड सितारों ने क्रिकेटर को धन्यवाद दिया।

सहवाग ने ट्विटर के जरिए क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। उन्होंने 1999 से अपने अंर्तराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की और उन्होंने भारत के लिए अपना अंतिम मैच 2013 में खेला।

उन्होंने ट्विटर पर कहा, “मैं अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यास ले रहा हूं। इंडियन प्रीमियर लीग से भी संन्यास ले रहा हूं।”

उनके संन्यास, लेने की खबर फैलने के बाद कई सितारों ने उन्हें माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर अलविदा कहा।

सितारों ने ट्विटर पर लिखा :

शाहरुख खान, “वीरेंद्र सहवाग यार मैदान पर तुम्हें याद करेंगे। आप विनम्रता, सबसे अच्छे और बहादुर खिलाड़ियों में से हैं। आपको प्यार। आप स्वस्थ रहें।”

मनोज वाजपेयी, “वीरेंद्र सहवाग मेरे सबसे प्रिय खिलाड़ी ने संन्यास लिया। तुम्हें याद करेंगे वीरू।”

अनुपम खेर, “वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट के मैदान पर हमें करोड़ों गौरवशाली क्षण देने के लिए धन्यवाद। याद करेंगे। आगे आपका जीवन अच्छा रहे।”

परेश रावल, “वीरेंद्र सहवाग तेंदुलकर के समकक्ष हैं। गांगुली की आक्रामकता, निडर खिलाड़ी। मनोरंजक। भविष्य के लिए शुभकामनाएं। धन्यवाद सहवाग।”

मसाबा गुप्ता, “मेरे पसंसदीदा क्रिकेटरों में से एक ने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। ऐसा लग रहा है कि भारतीय क्रिकेट की यादें खो रही हैं।”

सहवाग के संन्यास पर बी-टाउन की प्रतिक्रिया Reviewed by on . मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। वहीं शाहरुख खान, मनोज बाजपेयी, अन मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत के बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। वहीं शाहरुख खान, मनोज बाजपेयी, अन Rating:
scroll to top