Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » साक्षात्कार » साइकिल से बनी रहती है फिटनेस : अखिलेश

साइकिल से बनी रहती है फिटनेस : अखिलेश

April 5, 2015 8:09 pm by: Category: साक्षात्कार Comments Off on साइकिल से बनी रहती है फिटनेस : अखिलेश A+ / A-

Akhilesh Sycle-1एक घंटे 41 मिनट साइकिल चलाकर पंजाब के अमरजीत सिंह इसके विजेता बने। इंडियन एयरफोर्स के मंजीत ने नेशनल साइकिलिंग में दूसरा स्थान हासिल किया। मुख्यमंत्री अखिलेश ने अमरजीत को एक लाख रुपये और मंजीत को 60 हजार रुपये नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस दौरान अखिलेश ने कहा कि साइकिल से फिटनेस रहती है। दुनियाभर में साइकिल चलाई जाती है, लेकिन इस पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता। उन्होंने कहा कि यहां साइकिल प्रतियोगिता हुई है। आगे भी ऐसी प्रतियोगिता करते रहेंगे। उन्होंने प्रतियोगिता में आने वाले नौजवानों का शुक्रिया अदा किया। झंडी दिखाकर रेस को रवाना किया।

यूपी सरकार और साइकिलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की तरफ से नेशनल साइकिलिंग-2015 का आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता सुबह 6:30 बजे केडी सिंह बाबू स्टेडियम में शुरू हुई। अखिलेश यादव ने झंडी दिखाकर रेस को रवाना किया।

नेशनल साइकिलिंग के आयोजन का मुख्य उद्देश्य एकता, स्वास्थ्य और पर्यावरण है। इसमें देश के शीर्ष साइकिलिस्टों ने हिस्सा लिया। इसके साथ ही ग्रीन राइड का भी आयोजन किया गया। हालांकि इस पूरे आयोजन का दूसरा हिस्सा ये भी रहा कि नेशनल साइकिलिंग चैंपियनशिप बड़ी आपाधापी की भेंट चढ़ गई।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी तक तो सब ठीक था, लेकिन उनके जाते ही यहां सर्टिफिकेट पाने के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई। स्टेडियम के भीतर व बाहर सर्टिफिकेट लेने की होड़ में लोगों में जमकर छीना-झपटी हुई। ये सर्टिफिकेट मुख्य रेस के न होकर ‘रन फॉर ऑल’ के थे।

साइकिल से बनी रहती है फिटनेस : अखिलेश Reviewed by on . एक घंटे 41 मिनट साइकिल चलाकर पंजाब के अमरजीत सिंह इसके विजेता बने। इंडियन एयरफोर्स के मंजीत ने नेशनल साइकिलिंग में दूसरा स्थान हासिल किया। मुख्यमंत्री अखिलेश ने एक घंटे 41 मिनट साइकिल चलाकर पंजाब के अमरजीत सिंह इसके विजेता बने। इंडियन एयरफोर्स के मंजीत ने नेशनल साइकिलिंग में दूसरा स्थान हासिल किया। मुख्यमंत्री अखिलेश ने Rating: 0
scroll to top