Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » साई इम्फाल केंद्र की कमजोर इमारत से खिलाड़ियों का पलायन

साई इम्फाल केंद्र की कमजोर इमारत से खिलाड़ियों का पलायन

इम्फाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। खिलाड़ी शुक्रवार को भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के इम्फाल केंद्र को छोड़कर चले गए। खिलाड़ियों का कहना था कि केंद्र की इमारत कमजोर है और इसके भूकम्प में गिरने का खतरा है।

यह इमारत इस महीने की शुरुआत में आए भूकम्प में कमजोर हो गई थी। इसमें कई दरारें आ गई थीं। ऐसे में यहां के छात्रावास में रहे छात्रों, खासकर महिला एथलीटों ने अपने-अपने घर जाने का फैसला किया।

अधिकारियों ने कहा है कि क्षतिग्रस्त भवन की मरम्मत की जा रही है।

कई छात्रों ने अपनी पहचान नहीं उजागर होने की शर्त पर कहा की इससे पहले क्षतिग्रस्त इमारत को ठीक करने का काम हुआ था लेकिन इस काम में सिर्फ खानापूर्ति की गई है। इस इमारत में रहना खतरनाक है क्योंकि भूकम्प में इसके गिरने का खतरा है।

साई केंद्र परिसर का निर्माण 2010 में नई दिल्ली में हुए राष्ट्रमंडल खेलों से पहले किया गया था।

साई इम्फाल केंद्र की कमजोर इमारत से खिलाड़ियों का पलायन Reviewed by on . इम्फाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। खिलाड़ी शुक्रवार को भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के इम्फाल केंद्र को छोड़कर चले गए। खिलाड़ियों का कहना था कि केंद्र की इमारत कमजोर है इम्फाल, 15 जनवरी (आईएएनएस)। खिलाड़ी शुक्रवार को भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के इम्फाल केंद्र को छोड़कर चले गए। खिलाड़ियों का कहना था कि केंद्र की इमारत कमजोर है Rating:
scroll to top