Monday , 6 May 2024

Home » खेल » साझेदारी की कमी से हारे : ड्युम्नी

साझेदारी की कमी से हारे : ड्युम्नी

जोहानसबर्ग, 19 फरवरी (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका की टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान ज्यां पॉल ड्युम्नी ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में मिली हार का जिम्मेदार बल्लेबाजों के बीच अच्छी साझेदारी की कमी को ठहराया है।

रविवार को खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत ने मेजबान टीम को 28 रनों से हराया।

इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के लिए रीजा हैंड्रिक्स ने सबसे अधिक 70 रन बनाए। इसके अलावा, कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के आगे टिक नहीं पाया।

मैच के बाद एक बयान में ड्युम्नी ने कहा, “बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत में हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए। 204 रनों के लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था, लेकिन हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।”

ड्युम्नी ने कहा कि टीम मैच में जीत के लिए युवा खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रह सकती। निश्चित तौर पर हार के लिए डाला या हैंड्रिक्स जैसे नए खिलाड़ियों को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। अनुभवी खिलाड़ियों को अधिक जिम्मेदारी उठानी होगी।

कप्तान ड्युम्नी ने कहा, “हार से बहुत निराशा हुई है। हमें अपने खेल पर ध्यान देना होगा और अधिक कड़ी मेहनत करनी होगी।”

साझेदारी की कमी से हारे : ड्युम्नी Reviewed by on . जोहानसबर्ग, 19 फरवरी (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका की टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान ज्यां पॉल ड्युम्नी ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में मिली हार का जिम्मे जोहानसबर्ग, 19 फरवरी (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका की टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान ज्यां पॉल ड्युम्नी ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में मिली हार का जिम्मे Rating:
scroll to top