Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सिंगापुर : भारतीय नागरिक हत्या का दोषी करार

सिंगापुर : भारतीय नागरिक हत्या का दोषी करार

सिंगापुर, 29 जुलाई (आईएएनएस)। सिंगापुर की एक अदालत ने एक भारतीय नागरिक को पत्नी की हत्या का दोषी ठहराया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया में आई रपटों से मिली।

घटना दिसंबर 2013 की है, जब एक महिला का सिरकटा शव वैंपोरा नदी से बरामद किया गया था।

जसविंदर कौर (33) का सिरकटा शव काले थैलों में लिपटा हुआ पाया गया था।

समाचार पत्र ‘स्ट्रेट्स टाइम्स’ के मुताबिक, मृतका का पति हरविंदर सिंह इस बात से परेशान था कि उसकी पत्नी किसी ऐसे व्यक्ति से बातें करती थी, जिसे वह नहीं जानता था। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था और हरविंदर ने उसे बुरी तरह पीटा था।

पिटाई से मूर्छित हुई जसविंदर को मरा समझ हरविंदर ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने दोस्त गुरशरण सिंह की मदद मांगी।

पूरी घटना से अनजान गुरशरण को अपने दोस्त पर संदेह हुआ और उसने पूरी बात बताने के लिए कहा और फिर शव को ठिकाने लगाने में मदद करने के लिए तैयार हो गया।

गुरशरण (27) को हत्यारे की मदद के अपराध में इस साल अप्रैल में 30 महीने जेल की सजा सुनाई गई।

जसविंदर एक ब्यूटीपार्लर में काम करती थी। पार्लर के मालिक ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसके पति ने फोन पर बताया था कि वह भारत वापस जा रही है।

घटना की अगली सुबह हरविंदर मलेशिया भाग गया और वहां से भारत पहुंच गया। अधिकारी फरार हरविंदर की तलाश कर रहे हैं। उसे इंटरपोल की वांछित सूची में शामिल कर लिया गया है।

सिंगापुर : भारतीय नागरिक हत्या का दोषी करार Reviewed by on . सिंगापुर, 29 जुलाई (आईएएनएस)। सिंगापुर की एक अदालत ने एक भारतीय नागरिक को पत्नी की हत्या का दोषी ठहराया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया में आई रपटों से मिली।घटन सिंगापुर, 29 जुलाई (आईएएनएस)। सिंगापुर की एक अदालत ने एक भारतीय नागरिक को पत्नी की हत्या का दोषी ठहराया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया में आई रपटों से मिली।घटन Rating:
scroll to top