Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सेना ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया

सेना ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया

गुवाहाटी, 29 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय सेना ने असम में एक सुरक्षा अभियान में कार्बी पीपुल्स लिबरेशन टाइगर (केपीएलटी) से ताल्लुक रखने वाले तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अभियान के दौरान तीन बड़े प्रशिक्षण शिविरों को भी नष्ट कर दिया गया है।

सेना के एक अधिकारी ने बयान में कहा, “कार्बी आंगलांग जिले में डूनी टोकबी गांव के पास सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान के दौरान भीषण मुठभेड़ में आतंकवादियों को मार गिराया गया।”

बयान में हालांकि इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह अभियान कब चलाया गया था।

आधिकारिक बयान के मुताबिक, इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में मिली सूचना के बाद अभियान शुरू किया गया।

बयान में कहा गया है, “छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी और भागने का प्रयास किया। सुरक्षा बलों ने भागने वाले मार्ग को बाधित कर दिया और आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हो गई।”

सुरक्षा बलों ने आंतकवादियों के ठिकानों को भी नष्ट कर दिया और वहां से गोला-बारूद का काफी बड़ा जखीरा बरामद हुआ है।

मारे गए आतंकवादियों में केपीएलटी का स्वयंभू कमांडर भी शामिल है।

सेना ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया Reviewed by on . गुवाहाटी, 29 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय सेना ने असम में एक सुरक्षा अभियान में कार्बी पीपुल्स लिबरेशन टाइगर (केपीएलटी) से ताल्लुक रखने वाले तीन आतंकवादियों को मार ग गुवाहाटी, 29 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय सेना ने असम में एक सुरक्षा अभियान में कार्बी पीपुल्स लिबरेशन टाइगर (केपीएलटी) से ताल्लुक रखने वाले तीन आतंकवादियों को मार ग Rating:
scroll to top