Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सुदीन धवलीकर गोवा सदन के नेता चुने गए

सुदीन धवलीकर गोवा सदन के नेता चुने गए

पणजी, 19 फरवरी (आईएएनएस)। गोवा में सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी(एमजीपी) के नेता और गोवा के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री सुदीन धवालीकर को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में सदन का नेता चुना गया है।

पर्रिकर का फिलहाल मुंबई के लीलावती अस्पताल में अग्न्याशय से संबंधित बीमारी का इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री की सेहत की स्थिति को देखते हुए, गोवा विधानसभा के 33 दिन के बजट सत्र को घटाकर चार दिन कर दिया गया है। कांग्रेस ने हालांकि सत्र में कटौती का विरोध किया है।

भारतीय जनता पार्टी के राज्य अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने यहां पत्रकारों से कहा, “मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में धवलीकर को सदन का नेता चुना गया है। भाजपा के विधायक फ्रांसिस डिसूजा को सदन में भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया है।”

बजट सत्र की अवधि में कटौती का निर्णय कार्य मंत्रणा समिति की सोमवार को हुई बैठक में लिया गया।

विधानसभा उपाध्यक्ष माइकल लोबो ने पत्रकारों से कहा, “सत्र के समय में कटौती का निर्णय मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को देखते हुए कार्य मंत्रणा समिति ने लिया है।”

कांग्रेस प्रवक्ता गिरीश चोदांकर ने कहा, “सत्र की अवधि में कटौती गलत है। यह पहली बार नहीं है कि ऐसी स्थिति पैदा हुई है। सरकारें हमेशा वैकल्पिक उपायों को लेकर चलती हैं।”

उन्होंने कहा, “हमें मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर पूरी सहानुभूति और चिंता है। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

सुदीन धवलीकर गोवा सदन के नेता चुने गए Reviewed by on . पणजी, 19 फरवरी (आईएएनएस)। गोवा में सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी(एमजीपी) के नेता और गोवा के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री सुद पणजी, 19 फरवरी (आईएएनएस)। गोवा में सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी(एमजीपी) के नेता और गोवा के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री सुद Rating:
scroll to top