Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » सुषमा, राजे को हटाइए, उच्चस्तरीय जांच कराइए : माकपा

सुषमा, राजे को हटाइए, उच्चस्तरीय जांच कराइए : माकपा

नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने मंगलवार को पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के साथ कथित संबंधों के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को बर्खास्त करने की मांग की। माकपा ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की भी मांग की है।

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “सुषमा और राजे के खिलाफ लगे आरोप काफी गंभीर हैं और 2जी घोटाले की तरह सर्वोच्च न्यायालय की देखरेथ में या संयुक्त संसदीय समिति से मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, “जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती सुषमा और राजे को पद पर नहीं रहना चाहिए। उन्हें या तो हटा दिया जाए या उन्हें स्वयं पद छोड़ देना चाहिए।”

येचुरी ने कहा कि व्यापमं घोटाले में भी उनकी पार्टी का रुख समान है। व्यापमं अपराध और भ्रष्टाचार का मिश्रण है।

उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाले की भी जांच की जानी चाहिए और उससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पद से हटा देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि निष्पक्ष जांच के लिए इन नेताओं को हटाना बहुत जरूरी है।

सुषमा, राजे को हटाइए, उच्चस्तरीय जांच कराइए : माकपा Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने मंगलवार को पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के साथ कथित संबंधों के लिए विदेश मंत्री सुषमा नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने मंगलवार को पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के साथ कथित संबंधों के लिए विदेश मंत्री सुषमा Rating:
scroll to top