Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » सोमालिया : होटल हमले के पीछे जर्मन नागरिक का हाथ

सोमालिया : होटल हमले के पीछे जर्मन नागरिक का हाथ

मोगादिशु , 29 जुलाई (आईएएनएस)। सोमालिया के एक वरिष्ठ खुफिया अधिकारी ने बुधवार को कहा कि देश की राजधानी में जजीरा होटल में 26 जुलाई को हुए बम विस्फोट के पीछे सोमालिया मूल के एक जर्मन नागरिक का हाथ था। इस घटना में 15 लोगों की मौत हो गई थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, अधिकारी ने कहा, “अभी इस पर छानबीन चल रही है और इस मामले पर किसी भी तरह की जानकारी अभी नहीं दी जा सकती है। लेकिन मैं एक बात साफ कह सकता हूं कि हमलावर सोमालियाई मूल का जर्मन नागरिक था। जो हाल ही में यहां आया था और सोमालिया आने से पहले जर्मन शहर बौन में रहता था।”

रविवार को हुआ बम विस्फोट मोगादिशु के सबसे भयानक हमलों में से एक बताया जा रहा है। इस विस्फोट की जिम्मेदारी सोमालिया स्थित एक आतंकवादी समूह अल-शबाब ने ली है।

सोमालिया : होटल हमले के पीछे जर्मन नागरिक का हाथ Reviewed by on . मोगादिशु , 29 जुलाई (आईएएनएस)। सोमालिया के एक वरिष्ठ खुफिया अधिकारी ने बुधवार को कहा कि देश की राजधानी में जजीरा होटल में 26 जुलाई को हुए बम विस्फोट के पीछे सोम मोगादिशु , 29 जुलाई (आईएएनएस)। सोमालिया के एक वरिष्ठ खुफिया अधिकारी ने बुधवार को कहा कि देश की राजधानी में जजीरा होटल में 26 जुलाई को हुए बम विस्फोट के पीछे सोम Rating:
scroll to top