Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » स्पाइसजेट मौजूदा वित्त वर्ष में खरीदेगी नए विमान

स्पाइसजेट मौजूदा वित्त वर्ष में खरीदेगी नए विमान

नई दिल्ली, 28 दिसम्बर (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट मौजूदा कारोबारी साल में नए विमानों के लिए ठेके देगी और कंपनी के अध्यक्ष अजय सिंह ने सोमवार को यह सुनिश्चित करने पर बल दिया कि विमानों की खरीदारी अनुकूलतम तरीके से होनी चाहिए।

सिंह ने कंपनी की सालाना आम बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, “यह ठेका 10-15 साल तक स्पाइसजेट के पास रहेगा और हमें यह सुनिश्चित करने के लिए सर्वोत्तम कोशिश करनी चाहिए कि इन विमानों की खरीदारी अनुकूलतम तरीके से हो।”

उन्होंने कहा, “उम्मीद है कि यह इसी वित्त वर्ष में हो सकता है। इसे सही तरीके से करना जरूरी है। इसका महत्व नहीं है कि यह एक महीने में होता है या दो महीने में। इसे सही तरीके से करना जरूरी है।”

सिंह ने कहा कि नए विमानों के लिए प्रस्ताव अनुरोध (आरएफपी) के जवाब पर विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “हम कंपनी के हित में सर्वोत्तम फैसला करेंगे।”

उन्होंने कहा, “हमें विमान खरीदने का सबसे सस्ता रास्ता ढूंढना होगा। इस बार मुझे नहीं लगता है कि हिस्सेदारी कम करना सही तरीका होगा। हम दूसरे विकल्पों पर विचार करेंगे।”

कंपनी के बेड़े में अभी 41 विमान हैं, जिनमें 25 बोइंग 737, 14 बॉम्बार्डियर क्यू400 और किराये के दो एयरबस 320 शामिल हैं।

स्पाइसजेट मौजूदा वित्त वर्ष में खरीदेगी नए विमान Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 दिसम्बर (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट मौजूदा कारोबारी साल में नए विमानों के लिए ठेके देगी और कंपनी के अध्यक्ष अजय सिंह ने सोमवार को यह नई दिल्ली, 28 दिसम्बर (आईएएनएस)। किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट मौजूदा कारोबारी साल में नए विमानों के लिए ठेके देगी और कंपनी के अध्यक्ष अजय सिंह ने सोमवार को यह Rating:
scroll to top