Monday , 6 May 2024

Home » खेल » स्पेन में यूरोपा लीग मैच के दौरान 3 गिरफ्तार

स्पेन में यूरोपा लीग मैच के दौरान 3 गिरफ्तार

बिलबाओ (स्पेन), 16 मार्च (आईएएनएस)। पुलिस ने स्पेन के बास्क में फ्रांसीसी फुटबाल क्लब मार्सिले के तीन प्रशंसकों को गिरफ्तार किया है।

इन प्रशंसकों पर यूरोपा लीग के अंतिम-16 दौर के दूसरे चरण के मैच के दौरान हिसक व्यवहार का आरोप है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के एक सूत्र ने कहा कि इस हिंसक घटना में तीन लोग शामिल थे। इस घटना में दो सुरक्षा गार्ड घायल हो गए।

घायलों को बासुर्तो यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल से जारी मेडिकल रिपोर्ट से यह पता चला है कि 57 वर्षीय एक सुरक्षा गार्ड की गर्दन और सिर पर चोट लगी है, लेकिन वह गंभीर अवस्था में नहीं है। दूसरे गार्ड के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। उसे उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

पहली हिंसक घटना मैच की शुरुआत से 15 मिनट बाद सान मेसे स्टेडियम के प्रवेश द्वार के पास हुई। यहां एक सुरक्षा गार्ड को मार्सिले क्लब के प्रशंसकों पर चिल्लाते हुए देखा गया।

इसके बाद, मार्सिले क्लब के समर्थकों का एक समूह स्टेडियम के अंदर घुसा और उन्होंने एक अन्य सुरक्षा गार्ड पर हमला कर दिया।

मार्सिले के प्रशंसकों ने मैच की शुरुआत से पहले पटाखे भी जलाए जिसमें से एक पटाका एथलेटिको बिलबाओ के प्रशंसकों के क्षेत्र में जाकर गिरा।

इस मैच में मार्सिले ने 2-1 से जीत हासिल की और दोनों चरणों के औसतन परिणाम के तहत 5-2 से क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

स्पेन में यूरोपा लीग मैच के दौरान 3 गिरफ्तार Reviewed by on . बिलबाओ (स्पेन), 16 मार्च (आईएएनएस)। पुलिस ने स्पेन के बास्क में फ्रांसीसी फुटबाल क्लब मार्सिले के तीन प्रशंसकों को गिरफ्तार किया है। इन प्रशंसकों पर यूरोपा लीग बिलबाओ (स्पेन), 16 मार्च (आईएएनएस)। पुलिस ने स्पेन के बास्क में फ्रांसीसी फुटबाल क्लब मार्सिले के तीन प्रशंसकों को गिरफ्तार किया है। इन प्रशंसकों पर यूरोपा लीग Rating:
scroll to top