Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हरारे एकदिवसीय : भारत ने जिम्बाब्वे को दिया 272 रनों का लक्ष्य

हरारे एकदिवसीय : भारत ने जिम्बाब्वे को दिया 272 रनों का लक्ष्य

हरारे, 12 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिम्बाब्वे के सामने 272 रनों का लक्ष्य रखा है।

भारत ने लगातार दूसरी बार टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में आठ विकेट पर 271 रन बनाए। कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 63 और मुरली विजय ने 72 रन बनाए।

विजय और रहाणे ने पहले विकेट के लिए 112 रनों की साझेदारी की। इन दोनों के अलावा अंबाती रायडू ने 41, मनोज तिवारी ने 21, रोबिन उथप्पा ने 13, स्टुअर्ट बिन्नी ने 25 और केदार जाधव ने 16 रन बनाए।

जिम्बाब्वे की ओर से नेवले मादविजा ने 49 रन देकर चार विकेट लिए जबकि ब्रायन विटोरी, डोनाल्ड तिरिपोनो, चामू चिभाभा और सिकंदर रजा को एक-एक सफलता मिली।

भारत ने पहले मैच में अंतिम गेंद पर जीत हासिल करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है। सीरीज का तीसरा मैच भी इसी मैदान पर होगा। इसके बाद दोनों टीमें टी-20 सीरीज में हिस्सा लेंगी।

हरारे एकदिवसीय : भारत ने जिम्बाब्वे को दिया 272 रनों का लक्ष्य Reviewed by on . हरारे, 12 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिम्बाब्वे के सामने 272 रनों का लक्ष्य हरारे, 12 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में जिम्बाब्वे के सामने 272 रनों का लक्ष्य Rating:
scroll to top