Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हवाईअड्डे पर झड़प मामले में सीआईएसएफ के 4 जवान गिरफ्तार

हवाईअड्डे पर झड़प मामले में सीआईएसएफ के 4 जवान गिरफ्तार

कोझिकोड, 14 जून (आईएएनएस)। कोझिकोड हवाईअड्डे पर बुधवार को झड़प में शामिल रहे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के चार जवानों को रविवार को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी केरल पुलिस ने दी।

सीआईएसएफ जवानों और भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के अधिकारियों के बीच हुई झड़प की घटना की जांच कर रही केरल पुलिस की टीम के एक सदस्य बी.संतोष ने आईएएनएस को बताया कि सीसीटीवी की गहन जांच के बाद सीआईएसएफ कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।

संतोष ने कहा, “उन पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। उन्हें सोमवार को दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया जाएगा।”

झड़प के दौरान सीआईएसएफ जवान ए.एस.यादव की गोली लगने से मौत हो गई थी।

सीसीटीवी के दृश्य के अनुसार, यादव की मौत के बाद गुस्साए सीआईएसएफ कर्मियों ने हवाईअड्डे के अंदर और बाहर की संपत्तियों को नुकसान पहुंचाना शुरू किया था।

पुलिस ने एएआई के कुछ अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

इस बीच, सीआईएसएफ और केरल पुलिस के अधिकारियों ने यहां एक कार्य योजना पर काम करने के लिए बैठक की, ताकि भविष्य में ऐसी घटना से बचा जा सके।

हवाईअड्डे पर झड़प मामले में सीआईएसएफ के 4 जवान गिरफ्तार Reviewed by on . कोझिकोड, 14 जून (आईएएनएस)। कोझिकोड हवाईअड्डे पर बुधवार को झड़प में शामिल रहे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के चार जवानों को रविवार को गिरफ्तार किया गय कोझिकोड, 14 जून (आईएएनएस)। कोझिकोड हवाईअड्डे पर बुधवार को झड़प में शामिल रहे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के चार जवानों को रविवार को गिरफ्तार किया गय Rating:
scroll to top