Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हॉकी : भारत ने कनाडा को 5-3 से हराया

हॉकी : भारत ने कनाडा को 5-3 से हराया

इपोह (मलेशिया), 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की पुरुष हॉकी टीम ने यहां जारी सुल्तान अजलान शाह कप टूर्नामेंट में गुरुवार को पहली जीत हासिल की। भारत ने अजलान शाह स्टेडियम में कनाडा को 5-3 से हराया।

भारत के लिए ड्रैग फ्लिकर रुपिंदर पाल सिंह ने 13वें मिनट में पहला गोल किया। इसके बाद वीआर रघुनाथ ने 32वें. रमनदीप सिंह ने 46वें और 47वें तथा सतबीर सिंह ने 49वें मिनट में गोल किए।

विश्व की 15वीं वरीयता प्राप्त कनाडाई टीम की ओर से तीन गोल ओलीवर स्कोलफील्ड ने 43वें, जगदीश गिल ने 49वें और डेविड जेमसन ने 52वें मिनट में किए।

भारत पहले ही खिताब की दौड़ से बाहर हो चुका है। अब वह अपने अंतिम लीग मैच में शनिवार को विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।

भारत ने पहले मैच में दक्षिण कोरिया को 2-2 से बराबरी पर रोका था। इसके बाद उसे न्यूजीलैंड से 1-2 और मलेशिया से 2-3 से हार मिली थी।

हॉकी : भारत ने कनाडा को 5-3 से हराया Reviewed by on . इपोह (मलेशिया), 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की पुरुष हॉकी टीम ने यहां जारी सुल्तान अजलान शाह कप टूर्नामेंट में गुरुवार को पहली जीत हासिल की। भारत ने अजलान शाह स्टे इपोह (मलेशिया), 9 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की पुरुष हॉकी टीम ने यहां जारी सुल्तान अजलान शाह कप टूर्नामेंट में गुरुवार को पहली जीत हासिल की। भारत ने अजलान शाह स्टे Rating:
scroll to top