Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दुष्कर्म कांड के दोषी के साक्षात्कार के प्रसारण पर रोक

दुष्कर्म कांड के दोषी के साक्षात्कार के प्रसारण पर रोक

नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि सरकार ने 16 दिसंबर के दुष्कर्म कांड के दोषी के साक्षात्कार पर आधारित वृत्तचित्र के प्रसारण पर रोक के लिए आवश्यक कदम उठाए हैं।

राज्यसभा में बयान देते हुए गृह मंत्री ने कहा कि सरकार 16 दिसंबर, 2012 की घटना की निंदा करती है और व्यावसायिक लाभ के लिए ऐसी घटनाओं का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

मंत्री ने कहा, “ऐसी सूचना है कि कथित साक्षात्कार बीबीसी-4 पर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के दिन आठ मार्च को प्रसारित होगा।”

मंत्री ने कहा, “हमारी सरकार 2012 की घटना की निंदा करती है। सरकार ने आवश्यक कदम उठाए हैं और वृत्तचित्र के प्रसारण पर रोक लगाने के लिए अदालत से आदेश भी ले लिए गए हैं।”

इस मुद्दे पर राज्यसभा में सांसदों ने विरोध जताया, जिसके बाद कार्यवाही 15 मिनट के स्थगित कर दी गई।

दुष्कर्म कांड के दोषी के साक्षात्कार के प्रसारण पर रोक Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि सरकार ने 16 दिसंबर के दुष्कर्म कांड के दोषी के साक्षात्कार पर आधारित वृत्तचित् नई दिल्ली, 4 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि सरकार ने 16 दिसंबर के दुष्कर्म कांड के दोषी के साक्षात्कार पर आधारित वृत्तचित् Rating:
scroll to top