Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राजे के समर्थन में आई राजस्थान भाजपा

राजे के समर्थन में आई राजस्थान भाजपा

जयपुर, 19 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई शुक्रवार को राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह के समर्थन में खुलकर सामने आई।

भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख अशोक परनामी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विपक्ष, मुख्य रूप से कांग्रेस झूठा प्रचार कर रही है।

उन्होंने कहा, “ये बातें बिहार चुनाव के पहले क्यों उठाई जा रही हैं? वे अनावश्यक रूप से राजे और दुष्यंत की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं।”

परनामी ने कहा कि कानूनी रूप से किए गए व्यापारिक लेनदेन के संबंध में भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि दुष्यंत की कंपनी ने कुछ भी गलत काम नहीं किया है।

दुष्यंत राजस्थान के झालवाड़-बारां निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद हैं।

दुष्यंत सिंह का बचाव करते हुए परनामी ने कहा, “सभी लेनदेन कानून के मुताबिक किए गए हैं और कंपनी नियमित रूप से आयकर रिटर्न जमा करती है।”

उन्होंने कहा, “दुष्यंत और ललित मोदी के बीच में यह पूर्ण रूप से व्यापारिक सौदा था।”

उन्होंने कहा, “इसके अतिरिक्त सभी साझा लेनदेन का विवरण कंपनी की बैलेंस सीट में दर्ज है।”

उन्होंने अपने बयान के समर्थन में कंपनी की बैलेंस सीट, ऑडिट रिपोर्ट और कुछ अन्य दस्तावेज पेश किए।

परनामी ने कहा, “अगर कुछ गलत हुआ है, तो कांग्रेस ने उस दौरान जांच शुरू क्यों नहीं की जिस दौरान वह केंद्र और राज्य दोनों जगह सत्ता में थी।”

परनामी ने कहा, “इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस के आरोप निराधार हैं और वह ओछी राजनीति कर रही हैं।”

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र राठौर भी इस दौरान संवाददाता सम्मेलन में मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी विधायक और कुछ निर्दलीय विधायक पूरी तरह से राजे के समर्थन में हैं।

राठौर ने कहा, “हम सभी (विधायक दल), केंद्रीय नेतृत्व और कुछ निर्दलीय विधायक उनके साथ हैं।”

राठौर ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके बेटे वैभव गहलोत पर भी हमला बोला।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, “यह किसी से छिपा नहीं है कि वैभव एक होटल मामले में भ्रष्टाचार में लिप्त थे। मुख्यमंत्री रहते हुए अशोक गहलोत ने उन्हें मदद पहुंचाने की कोशिश की थी।”

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ललित मोदी के जनसंपर्क दल द्वारा जारी किए गए दस्तावेजों के कारण विवादों में हैं। ललित मोदी को यात्रा दस्तावेज मुहैया कराने के मामले में 2011 में उन्होंने गवाही दी थी और ललित मोदी ने उनके बेटे दुष्यंत की कंपनी में निवेश किया था।

राजे के समर्थन में आई राजस्थान भाजपा Reviewed by on . जयपुर, 19 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई शुक्रवार को राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह के समर्थन में खुलकर जयपुर, 19 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई शुक्रवार को राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह के समर्थन में खुलकर Rating:
scroll to top