Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » विष्णु लगातार तीसरी बार बने जेके इंडिया सीरीज के विजेता

विष्णु लगातार तीसरी बार बने जेके इंडिया सीरीज के विजेता

ग्रेटर नोएडा, 28 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नई के विष्णु प्रसाद ने शनिवार को बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) पर संपन्न हुए जेके रेसिंग इंडिया सीरीज का खिताब लगातार तीसरी बार जीत लिया।

विष्णु ने इटली के कोंसटैटिनो पेरोनी को पछाड़ते हुए 21 मिनट 39.753 सेकेंड में रेस पूरी की। पेरोनी, विष्णु से 1.656 सेकेंड पीछे रहे।

रेस में हालांकि कार्तिक थारानी ने सबसे आगे फिनिश लाइन पार की, लेकिन उन्हें छठे लैप में येलो फ्लैग के नीचे पेरोनी को ओवरटेक करने की वजह से दो स्थानों की पेनाल्टी लगाई गई। थारानी को तीसरा स्थान मिला।

विष्णु के अब चैम्पियनशिप में 90 अंक हो गए हैं और वह दूसरे स्थान पर मौजूद अनंत शानमुगम से पूरे 28 अंक आगे चल रहे हैं। जेके इंडिया सीरीज में अनंत नौवें स्थान पर रहे।

रेस के बाद विष्णु ने आईएनएस से कहा, “लगातार तीसरे वर्ष विजेता बनकर खुश हूं। मैं अगले चरण में प्रवेश करना चाहता था, लेकिन भारत में मोटरस्पोर्ट्स में प्रायोजक हासिल करना बेहद कठिन काम है।”

विष्णु ने कहा, “अगर मुझे प्रायोजक मिल जाते हैं तो मैं एशिया में टूरिंग कार चैम्पियनशिप में हिस्सा लेना चाहूंगा, क्योंकि सिंगल सीटर रैली बहुत ही खर्चीली होती है। मैंने कुछ लोगों से बात की है और उम्मीद करता हूं कि मुझे कोई न कोई प्रायोजक मिल जाएगा।”

जेके टायर इंडिया सीरीज, जेके टायर रेसिंग चैम्पियनशिप की सबसे प्रतिष्ठित रेस है।

विष्णु लगातार तीसरी बार बने जेके इंडिया सीरीज के विजेता Reviewed by on . ग्रेटर नोएडा, 28 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नई के विष्णु प्रसाद ने शनिवार को बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) पर संपन्न हुए जेके रेसिंग इंडिया सीरीज का खिताब लगातार त ग्रेटर नोएडा, 28 नवंबर (आईएएनएस)। चेन्नई के विष्णु प्रसाद ने शनिवार को बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) पर संपन्न हुए जेके रेसिंग इंडिया सीरीज का खिताब लगातार त Rating:
scroll to top