Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अगले सत्र में भी पीएसजी के कोच बने रहेंगे ब्लांक

अगले सत्र में भी पीएसजी के कोच बने रहेंगे ब्लांक

पेरिस, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। इस साल का फ्रेंच लीग-1 खिताब जीतने वाले फ्रांस के अग्रणी फुटबाल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के अध्यक्ष नासेर अल खलीफी ने कहा है कि कोच लॉरेंट ब्लांक नए सत्र में भी क्लब के लिए काम करते रहेंगे।

ऐसा कहा जा रहा था कि नए सत्र के लिए पीएसजी चेल्सी के पूर्व मुख्य कोच जोस मोरिन्हो के साथ करार करेगा लेकिन पीएसजी के लगातार चौथी बार लीग-1 खिताब जीतने के बाद क्लब ने मोरिन्हो के साथ करार के विचार को त्याग दिया।

चैम्पियंस लीग में हालांकि पीएसजी को हार मिली है। वह क्वार्टर फाइनल से बाहर हो गया है। चैम्पियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ खराब प्रदर्शन को लेकर ब्लांक निशाने पर थे।

लीग-1 खिताब जीतने के बाद हालांकि क्लब प्रमुख ने साफ कर दिया कि वह अगले दो साल के लिए ब्लांक के करार में विस्तार के बारे में गम्भीरता से सोच रहे हैं।

क्लब प्रमुख ने कहा कि हार के दौरान सिर्फ कोच को दोषी बताना ठीक नहीं क्योकि यह एक सामूहिक जिम्मेदारी है और क्लब इस पर कायम रहेगा।

अगले सत्र में भी पीएसजी के कोच बने रहेंगे ब्लांक Reviewed by on . पेरिस, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। इस साल का फ्रेंच लीग-1 खिताब जीतने वाले फ्रांस के अग्रणी फुटबाल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के अध्यक्ष नासेर अल खलीफी ने कहा है पेरिस, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। इस साल का फ्रेंच लीग-1 खिताब जीतने वाले फ्रांस के अग्रणी फुटबाल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के अध्यक्ष नासेर अल खलीफी ने कहा है Rating:
scroll to top