Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » अनिल कपूर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित

अनिल कपूर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित

मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता अनिल कपूर को पंडित दीनानाथ मंगेशकर सम्मान से सम्मानित किया गया है। गायिका लता मंगेशकर के पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें इस पुरस्कार से नवाजा गया। इस सम्मान को प्राप्त कर अनिल कपूर बहुत गौरवान्वित हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने शुक्रवार को यहां आयोजित समारोह में कहा, “मेरे अब तक के करियर में मुझे राष्ट्रीय और कुछ अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं। लेकिन यह पुरस्कार विशेष है। वास्तव में बेशकीमती है।”

उन्होंने कहा, “ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे लगता है कि मैं इस पुरस्कार के लिए उचित उम्मीदवार नहीं हूं। मैं अभी भी एक नौसिखया हूं।”

पंडित दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार का यह 73वां संस्करण था। अनिल के अलावा, दिलीप प्रभालकर को भी इस सम्मान से सम्मानित किया गया।

हालांकि, लता मंगेशकर स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से समारोह में हिस्सा नहीं ले सकीं। पिछले साल यह पुरस्कार अभिनेता ऋषि कपूर और संगीतकार जाकिर हुसैन को दिया गया था।

अनिल कपूर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित Reviewed by on . मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता अनिल कपूर को पंडित दीनानाथ मंगेशकर सम्मान से सम्मानित किया गया है। गायिका लता मंगेशकर के पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि क मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता अनिल कपूर को पंडित दीनानाथ मंगेशकर सम्मान से सम्मानित किया गया है। गायिका लता मंगेशकर के पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि क Rating:
scroll to top