Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अफगानिस्तान के प्रदर्शन से चकित हैं भारतीय यू-19 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

अफगानिस्तान के प्रदर्शन से चकित हैं भारतीय यू-19 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

कोलकाता, 21 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम ने शनिवार को त्रिकोणीय श्रृंखला में लगातार दूसरी जीत हासिल करते हुए शनिवार को अफगानिस्तान को हरा तो दिया, लेकिन भारतीय टीम अफगानिस्तान के जुझारूपन से चकित रह गई।

भारत के लिए सर्वाधिक 87 रनों की पारी खेलने वाले ऋषभ पंत ने कहा कि अफगानिस्तान का खेल देखकर टीम के खिलाड़ी चकित रह गए।

भारतीय टीम से मिले 237 रनों के जवाब में अफगानिस्तान टीम 47.3 ओवरों में 203 रन बनाकर ढेर हो गई और भारत ने 33 रनों से यह मैच जीत लिया। जो त्रिकोणीय श्रृंखला में भारतीय टीम की दूसरी जीत है।

मैच के बाद पंत ने कहा, “हम अफगानिस्तान का खेल देखकर आश्चर्यचकित रह गए। अधिकतर टीमें उन्हें हल्के में लेती हैं, लेकिन यह एक अच्छी टीम है। हमें उनसे अंत तक संघर्ष करना पड़ा।”

पंत ने हालांकि यह भी कहा कि उनकी टीम ने मध्य के ओवरों में संघर्ष करना छोड़ दिया था, जिसके कारण अफगानिस्तान टीम मैच में वापसी कर सकी।

रणजी ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेलने वाले विकेटकीपर पंत ने कहा, “मध्य के ओवरों में हमारा पैनापन कम हो गया था। हमें उन स्थितियों में भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। अगली बार हमें और अच्छी गेंदबाजी और फील्डिंग करनी होगी।”

अंडर-19 टीम के मुख्य कोच दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के बारे में पंत ने कहा, “चूंकि वह एक विशेषज्ञ बल्लेबाज रहे हैं तो वह जानते हैं कि हम कैसा खेल रहे हैं। वह हमसे प्रक्रिया पर काम करने के लिए कहते रहते हैं और उनका कहना है कि ऐसा करते रहें तो परिणाम खुद ब खुद आएंगे।”

हालांकि पंत के आदर्श तो महान आस्ट्रेलियाई विकेटकीपर/बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट हैं और उनका मानना है कि आधुनिक क्रिकेट में एक विकेटकीपर को ठीक-ठाक रन भी बनाना होता है।

अफगानिस्तान के प्रदर्शन से चकित हैं भारतीय यू-19 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी Reviewed by on . कोलकाता, 21 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम ने शनिवार को त्रिकोणीय श्रृंखला में लगातार दूसरी जीत हासिल करते हुए शनिवार को अफगानिस्तान को हरा तो दिया कोलकाता, 21 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम ने शनिवार को त्रिकोणीय श्रृंखला में लगातार दूसरी जीत हासिल करते हुए शनिवार को अफगानिस्तान को हरा तो दिया Rating:
scroll to top