Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » अमित खंडूजा रिलायंस गेम्स के नई मुख्य कार्यकारी अधिकारी

अमित खंडूजा रिलायंस गेम्स के नई मुख्य कार्यकारी अधिकारी

नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अमित खंडूजा को रिलायंस गेम्स का नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है। गुरुवार को कंपनी द्वारा यहां जारी एक बयान के मुताबिक उनकी नियुक्ति एक जून से प्रभावी होगी।

खंडूजा अभी कंपनी के मुख्य संचालन अधिकारी हैं। वह नए पद पर मनीष अग्रवाल की जगह लेंगे।

खंडूजा को मोबाइल और डिजिटल मीडिया का 20 साल से अधिक का अनुभव है।

रिलायंस समूह के प्रबंध निदेशक अमिताभ झुनझुनवाला ने कहा, “अमित की नेतृत्व क्षमता स्थापित हो चुकी है। उन्होंने नवाचार और विकास की मजबूत नींव तैयार की है। मुझे विश्वास है कि उनके नेतृत्व में हम वैश्विक मोबाइल और डिजिटल गेमिंग कारोबार में सफलता के एक नए मुकाम पर पहुंचेंगे।”

खंडूजा ने कहा, “हम गत 36 महीने से डिजिटल प्लेटफार्म पर एक बेहतरीन सेवा देने में अग्रणी रहे हैं और इस क्षेत्र में नवाचार तथा बाजार विस्तारीकरण पर और ध्यान बढ़ाकर विकास जारी रखेंगे।”

रिलायंस गेम्स मोबाइल गेम्स का विकास करती है। रीयल स्टील, रीयल स्टील वर्ल्ड रोबोट बॉक्सिंग, पैसिफिक रिम जैसे कंपनी के कुछ गेम काफी लोकप्रिय रहे हैं।

कंपनी ने वार्नर ब्रॉस, लायंसगेट, सोनी पिक्च र्स, ड्रीमवर्क्‍स स्टूडियो और लीजेंडरी पिक्च र्स जैसे प्रमुख हॉलीवुड स्टूडियो के साथ मिलकर कई गेम का विकास किया है।

अमित खंडूजा रिलायंस गेम्स के नई मुख्य कार्यकारी अधिकारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अमित खंडूजा को रिलायंस गेम्स का नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है। गुरुवार को कंपनी द्वारा य नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अमित खंडूजा को रिलायंस गेम्स का नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है। गुरुवार को कंपनी द्वारा य Rating:
scroll to top