Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिका : मध्यावधि चुनाव से पहले ट्विटर का ‘बी अ वोटर’ अभियान शुरू

अमेरिका : मध्यावधि चुनाव से पहले ट्विटर का ‘बी अ वोटर’ अभियान शुरू

सैन फ्रांसिस्को, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिका में नवंबर में होनेवाले मध्यावधि चुनाव से पहले ट्विटर ने ‘बी अ वोटर’ अभियान शुरू किया है, जो उसके प्लेटफार्म पर शीर्ष अमेरिकी ट्रेंड्स और यूजर्स के टाइमलाइन में प्राम्प्ट के रूप में दिखता रहेगा।

इस अभियान के माध्यम से ट्विटर यूजर्स को एक गैर-लाभकारी संस्था टर्बोवोट से जोड़ेगी, जो उन्हें वोटिंग के लिए पंजीकरण कराने में मदद करेगी तथा चुनाव के दिन वोटिंग की याद दिलाएगी।

ट्विटर की वरिष्ठ जन-नीति प्रबंधक बिजेट कोयन ने एक ब्लॉग पोस्ट में सोमवार को कहा, “बी अ वोटर अभियान को ट्विटर के अमेरिका के शीर्ष ट्रेंड में दिखाया जाएगा तथा यूजर्स के टाइमलाइन में भी यह प्राम्प्ट करेगा।”

अमेरिका में ट्विटर के यूजर्स को अपनी टाइमलाइन में बी अ वोटर दिखेगा, जिसमें वोटे देने के लिए पंजीकरण कैसे कराएं, इसकी जानकारी होगी।

इसके साथ ‘बी अ वोटर’ के लिए नए इमोजी को भी जोड़ा गया है।

फेसबुक ने भी पिछले साल स्थानीय चुनावों के दौरान इसी प्रकार का रिमाइंडर अपने यूजर्स को दिया था।

इंस्टाग्राम ने भी सितंबर में टर्बोवोट की भागीदारी में वोटर पंजीकरण अभियान शुरू किया।

अमेरिका : मध्यावधि चुनाव से पहले ट्विटर का ‘बी अ वोटर’ अभियान शुरू Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिका में नवंबर में होनेवाले मध्यावधि चुनाव से पहले ट्विटर ने 'बी अ वोटर' अभियान शुरू किया है, जो उसके प्लेटफार्म पर शी सैन फ्रांसिस्को, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिका में नवंबर में होनेवाले मध्यावधि चुनाव से पहले ट्विटर ने 'बी अ वोटर' अभियान शुरू किया है, जो उसके प्लेटफार्म पर शी Rating:
scroll to top