Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिका में द्वितीय विश्वयुद्ध समारोह में शामिल हुए चीन के पूर्व सैनिक

अमेरिका में द्वितीय विश्वयुद्ध समारोह में शामिल हुए चीन के पूर्व सैनिक

इन सेवानिवृत्त सैनिकों की उम्र 90 से अधिक थी और कुछ 100 से अधिक उम्र के थे। इन पूर्व सैनिकों ने एक-दूसरे को विशेष रूप से तैयार किए गए मेडलों से नवाजा, जिन पर लिखा था, “शांति के लिए 1945-2015।”

दक्षिणी कैलिफोर्निया और चीन के कलाकारों ने लॉस एंजेलिस के श्राइन सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में नृत्य, गायन और संगीत प्रस्तुतियों के जरिए इन सेवानिवृत्त सैनिकों के प्रति आभार व्यक्त किया। सभागार के प्रवेश द्वार पर द्वितीय विश्वयुद्ध की दर्जनो तस्वीरों की प्रदर्शनी लगी थी, जिसे देखकर 92 वर्षीय जीन वोंग काफी भावुक हो गए। वोंग चीन के कुनमिंग में जापानी सेना के खिलाफ लड़ने वाले फ्लाइंग टाइगर्स के सदस्य थे।

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम उनके लिए एक मूल्यवान अवसर था। “मैं शायद आखिरी बार इस तरह के आयोजन में हिस्सा ले रहा हूं।”

कार्यक्रम की आयोजन समिति के सदस्य जून चेन ने सिन्हुआ को बताया, “हम द्वितीय विश्वयुद्ध के दिग्गजों को सलाम करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। दस साल बाद इनमें से कुछ को शायद हम खो देंगे।”

अमेरिका में द्वितीय विश्वयुद्ध समारोह में शामिल हुए चीन के पूर्व सैनिक Reviewed by on . इन सेवानिवृत्त सैनिकों की उम्र 90 से अधिक थी और कुछ 100 से अधिक उम्र के थे। इन पूर्व सैनिकों ने एक-दूसरे को विशेष रूप से तैयार किए गए मेडलों से नवाजा, जिन पर लि इन सेवानिवृत्त सैनिकों की उम्र 90 से अधिक थी और कुछ 100 से अधिक उम्र के थे। इन पूर्व सैनिकों ने एक-दूसरे को विशेष रूप से तैयार किए गए मेडलों से नवाजा, जिन पर लि Rating:
scroll to top