Tuesday , 7 May 2024

Home » विश्व » अमेरिकी ड्रोन को अल शबाब ने कब्जे में लिया

अमेरिकी ड्रोन को अल शबाब ने कब्जे में लिया

मोगादिशु, 18 मई (आईएएनएस)। सोमालिया में अल कायदा से संबंधित आतंकवादी समूह अल शबाब ने एक ड्रोन को कब्जे में लेने का दावा किया है, जो कार्रवाई के दौरान खाड़ी क्षेत्र में गिर गया था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रपट के मुताबिक, आतंकवादियों ने रविवार को कहा कि ड्रोन उनके कब्जे में है, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि वह अमेरिका का है और अल बशीर गांव में गिर गया था।

इस मामले में सोमालिया सरकार या सोमालिया में अफ्रीकन यूनियन मिशन (एमीशन) की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं की गई है। एमीशन सोमालिया नेशनल आर्मी के साथ मिलकर आतंकवादी समूह से लोहा ले रहा है।

अमेरिका अल शबाब के खिलाफ ड्रोन हमलों को अंजाम दे रहा है। इन हमलों में इस आतंकवादी संगठन के कई वरिष्ठ नेता व खुफिया कमांडर मारे गए हैं।

इलाके के एक निवासी ने एक रेडियो स्टेशन से कहा कि ड्रोन उसके खेत में गिरा, जिसके बाद भगदड़ मच गई।

उसने कहा, “विस्फोट होने के डर से हमलोग वहां से भाग निकले। अल शबाब के आतंकवादी आए और उसे कार में डालकर ले गए।”

अमेरिकी ड्रोन को अल शबाब ने कब्जे में लिया Reviewed by on . मोगादिशु, 18 मई (आईएएनएस)। सोमालिया में अल कायदा से संबंधित आतंकवादी समूह अल शबाब ने एक ड्रोन को कब्जे में लेने का दावा किया है, जो कार्रवाई के दौरान खाड़ी क्षे मोगादिशु, 18 मई (आईएएनएस)। सोमालिया में अल कायदा से संबंधित आतंकवादी समूह अल शबाब ने एक ड्रोन को कब्जे में लेने का दावा किया है, जो कार्रवाई के दौरान खाड़ी क्षे Rating:
scroll to top