Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आंध्र : नक्सलियों ने तेदेपा नेता की हत्या की

आंध्र : नक्सलियों ने तेदेपा नेता की हत्या की

विशाखापत्तनम, 6 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में मंगलवार देर रात नक्सलियों ने सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी से संबद्ध एक पूर्व सरपंच (गांव के मुखिया) की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या की वारदात विशाखापत्तनम जिले के जनजातीय क्षेत्र में जी के वीधी मंडल के जारिला गांव में हुई।

पूर्व सरपंच और बाजार केंद्र के निदेशक एस. वेंकटरमन का मंगलवार रात नक्सलियों के एक समूह ने अपहरण कर लिया।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) ने बुधवार सुबह गांव में एक संदेश भेजा कि बॉक्साइट खनन का समर्थन करने और पुलिस की मुखबिरी करने के लिए वेंकटरमन की हत्या कर दी गई है।

नक्सलियों ने दीवार पर पोस्टर चस्पा कर तेदेपा और भाजपा नेताओं को चेतावनी दी है कि वे पार्टी की गतिविधियां आयोजित न करें और न ही बॉक्साइट खनन का समर्थन करें।

वेंकटरमन (36) को पहले ही नक्सलियों ने पार्टी गतिविधियों में भाग न लेने के लिए आगाह किया था।

नक्सली और जनजातीय समुदाय के लोग एजेंसी इलाके में बॉक्साइट खनन की अनुमति देने के सरकार के कदम का कड़ा विरोध कर रहे हैं।

नक्सलियों ने मंगलवार को पुलिस की कथिततौर पर मुखबिरी करने के लिए मनचंगीपट्टा मंडल के सरियापल्ली गांव में जनजाति समुदाय के एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी।

इन दो घटनाओं के बाद, एजेंसी इलाके में पुलिस हाई अलर्ट पर है और उसने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

आंध्र : नक्सलियों ने तेदेपा नेता की हत्या की Reviewed by on . विशाखापत्तनम, 6 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में मंगलवार देर रात नक्सलियों ने सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी से संबद्ध एक पूर्व सरपंच (गांव विशाखापत्तनम, 6 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम जिले में मंगलवार देर रात नक्सलियों ने सत्तारूढ़ तेलुगू देशम पार्टी से संबद्ध एक पूर्व सरपंच (गांव Rating:
scroll to top