Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » आईडिया सेल्युलर को एमएनपी योजना का सर्वाधिक लाभ : कोटक

आईडिया सेल्युलर को एमएनपी योजना का सर्वाधिक लाभ : कोटक

नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। आईडिया सेल्युलर को गत पांच साल में मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) का सर्वाधिक लाभ हुआ है। यह बात यहां बुधवार को कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्वि टीज ने अपनी एक रिपोर्ट में कही।

रिपोर्ट में कहा गया है, “जनवरी अंत 2016 तक 1.7 करोड़ शुद्ध पोर्ट-इन के साथ आईडिया सेल्युलर को सर्वाधिक लाभ हुआ। वहीं, रिलायंस कम्युनिकेशंस, एयरसेल और टाटा टेलीसर्विसेज को सर्वाधिक लाभ हुआ है।”

पांच साल की अवधि में आईडिया सेल्युलर के बाद वोडाफोन इंडिया को 1.11 करोड़ नए उपभोक्ताओं की शुद्ध बढ़त मिली। भारती एयरटेल को 73 लाख नए ग्राहक मिले।

अन्य कंपनियों को कुल 3.54 करोड़ उपभोक्ताओं का घाटा हुआ। रिलायंस कम्युनिकेशंस का साथ 1.08 करोड़ उपभोक्ताओं ने छोड़ा, एयरसेल का साथ 66 लाख ने और टाटा टेलीसर्विसेज का साथ 64 लाख उपभोक्ताओं ने छोड़ा।

टेलीनॉर को 44 लाख उपभोक्ताओं का घाटा हुआ। बीएसएनल का साथ इस दौरान 25 लाख ने छोड़ा।

आईडिया सेल्युलर को एमएनपी योजना का सर्वाधिक लाभ : कोटक Reviewed by on . नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। आईडिया सेल्युलर को गत पांच साल में मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) का सर्वाधिक लाभ हुआ है। यह बात यहां बुधवार को कोटक इंस्टीट् नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। आईडिया सेल्युलर को गत पांच साल में मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) का सर्वाधिक लाभ हुआ है। यह बात यहां बुधवार को कोटक इंस्टीट् Rating:
scroll to top