Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल : बारिश के कारण रॉयल चैलेंजर्स, नाइट राइडर्स मैच शुरू होने में देरी (लीड-1)

आईपीएल : बारिश के कारण रॉयल चैलेंजर्स, नाइट राइडर्स मैच शुरू होने में देरी (लीड-1)

बेंगलुरू, 2 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स टीमों के बीच शनिवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी आईपीएल-8 के 33वें लीग मैच पर बारिश की बाधा पहुंची है। टॉस तो समय से हो गया लेकिन खेल अब तक शुरू नहीं हो सका है।

रॉयल चैलेंजर्स ने मौजूदा चैम्पियन नाइट राइर्ड्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

बारिश काफी तेज हो रही है और ताजा खबर के मुताबिक यह मैच पर गम्भीर असर डाल सकती है। बारिश को देखते हुए पिच, रनअप एरिया को ढक दिया गया है।

मैदान के कुछ हिस्से ढके नहीं जा सके हैं और अगर बारिश बंद होती है तो फिर मैदान गीला होने के कारण खेल शुरू होने में काफी देरी हो सकती है।

दोनों टीमों के बीच इस सत्र में यह दूसरा मुकाबला होगा। रॉयल चैलेंजर्स ने पहले मुकाबले में नाइट राइडर्स को इडन गार्डन्स स्टेडियम में तीन विकेट से हराया था।

मैच पर हालांकि बारिश का साया पड़ने की आशंका जताई जा रही है। इससे पूर्व, बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था।

मेजबान रॉयल चैलेंजर्स इस सत्र में अपने घरेलू मैदान पर अब भी अपनी पहली जीत का इंतजार कर रहे हैं। पिछले मैच में टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाए और जीत की उम्मीद कर रहे थे। वह मैच हालांकि बारिश की भेंट चढ़ गया।

आईपीएल-8 के करीब आधे मुकाबले खेले जा चुके हैं। ऐसे में कोई भी टीम अंक गंवाना नहीं चाहेगी। नाइट राइडर्स के आठ मैचों में नौ अंक हैं। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स के आठ मैचों से ही सात अंक हैं।

आईपीएल : बारिश के कारण रॉयल चैलेंजर्स, नाइट राइडर्स मैच शुरू होने में देरी (लीड-1) Reviewed by on . बेंगलुरू, 2 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स टीमों के बीच शनिवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी आईपीएल-8 के 33वें लीग मैच पर बेंगलुरू, 2 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स टीमों के बीच शनिवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी आईपीएल-8 के 33वें लीग मैच पर Rating:
scroll to top