Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल-8 : सुपर किंग्स के सामने 131 रनों का लक्ष्य

आईपीएल-8 : सुपर किंग्स के सामने 131 रनों का लक्ष्य

चंडीगढ़, 16 मई (आईएएनएस)। पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में शनिवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की कसी हुई गेंदबाजी के आगे किंग्स इलेवन पंजाब टीम 130 रनों का कुल योग खड़ा कर सकी।

किंग्स इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, हालांकि लगातार गिरते विकेटों के बीच वे कभी भी रन गति तेज नहीं कर पाए।

सातवें क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरे अक्षर पटेल (32) टीम को सर्वोच्च स्कोरर रहे तथा ऋषि धवन (नाबाद 25) के साथ सातवें विकेट के लिए निभाई गई 44 रनों की साझेदारी की बदौलत टीम 100 का आंकड़ा पार कर सकी।

अक्षर ने 29 गेंदों में दो चौके और एक छक्का लगाया, जबकि धवन ने 20 गेंदों का सामना कर एक चौका और दो छक्के लगाए।

किंग्स इलेवन एक समय 10 ओवरों में 56 रन पर छह विकेट खो चुके थे और पूरी टीम 100 के कुल योग के भीतर सिमटती लग रही थी। लेकिन अक्षर ने डेविड मिलर (11) के साथ छठे विकेट के लिए 23 रनों की साझेदारी निभाकर टीम को स्थिरता दी।

शीर्ष क्रम में रिद्धिमान साहा (15), मनन वोहरा (4), कप्तान जॉर्ज बेले (12) और विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (6) में से कोई भी लंबी पारी नहीं खेल सका।

सुपर किंग्स के लिए सुरेश रैना को छोड़ सभी गेंदबाजों ने विकेट हासिल किए। पवन नेगी ने सर्वाधिक दो विकेट चटकाए, जबकि रविचंद्रन अश्विन सबसे किफायती रहे। अश्विन ने चार ओवरों में मात्र 14 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

आईपीएल-8 : सुपर किंग्स के सामने 131 रनों का लक्ष्य Reviewed by on . चंडीगढ़, 16 मई (आईएएनएस)। पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में शनिवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की कसी चंडीगढ़, 16 मई (आईएएनएस)। पंजाब क्रिकेट संघ स्टेडियम में शनिवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की कसी Rating:
scroll to top