Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी (लीड-1)

आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी (लीड-1)

नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली स्थित ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर) के कार्यालय में तैनात नगालैंड पुलिस के एक सुरक्षाकर्मी ने सोमवार को कार्यालय परिसर के गेट से अपनी कार टकराने वाले दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को गोली मारकर घायल कर दिया। गोलीबारी आतंकवादी हमला समझकर की गई।

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि कांस्टेबल अंकित कुमार को एआईआर के सुरक्षाकर्मी ने तड़के करीब तीन बजे गोली मारी। यह घटना दिल्ली विश्वविद्यालय के एसजीटीबी खालसा कॉलेज के पास स्थित एआईआर के दफ्तर के समीप हुई। अंकित कुमार की उम्र 30-39 साल के बीच बताई गई है।

पुलिस ने कहा कि अंकित कुमार का कार से नियंत्रण हट गया और कार आकाशवाणी भवन के कार्यालय के गेट से जा टकराई। इससे चकित नगालैंड पुलिस के कांस्टेबल ने इसे आतंकवादी हमला समझकर कार चला रहे दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर गोली चला दी।

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने आईएएनएस को बताया, “अंकित कुमार की कार तड़के एआईआर के गेट से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दरवाजा बंद होने के बावजूद कार आकाशवाणी केंद्र की चारदीवारी के अंदर चली गई। जब उसने बाहर निकलने के लिए कार मोड़ने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मी ने उसे गोली मार दी।”

अंकित कुमार को सीने के बाईं ओर गोली लगी। उसे तुरंत लोक नारायण जयप्रकाश अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

वह दिल्ली सशस्त्र पुलिस बटालियन में तैनात है और वह मारुति स्विफ्ट कार में अपने तीन दोस्तों के साथ सैर सपाटे पर निकला था।

बताया जाता है कि तीनोंने कार में सवार होने से पहले थोड़ी शराब पी थी।

अंकित कुमार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली स्थित ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर) के कार्यालय में तैनात नगालैंड पुलिस के एक सुरक्षाकर्मी ने सोमवार को कार्यालय परिसर के गेट से नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली स्थित ऑल इंडिया रेडियो (एआईआर) के कार्यालय में तैनात नगालैंड पुलिस के एक सुरक्षाकर्मी ने सोमवार को कार्यालय परिसर के गेट से Rating:
scroll to top