Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आगरा में अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे की मांग

आगरा में अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे की मांग

आगरा, 29 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश स्थित ताज नगरी आगरा में व्यापारियों के एक समूह व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सोमवार को एक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की मांग की।

समूह ने मौजूदा खेरिया हवाईअड्डे को आधुनिक सुविधा संपन्न एक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे में परिवर्तित करने की एकमत से मांग की।

शहर के एक वरिष्ठ व्यापारी शिरोमणि सिंह ने आईएएनएस से कहा, “आगरा भारत का अति महत्वपूर्ण पर्यटन केंद्र है, जहां सालाना लाखों पर्यटक आते हैं। इसलिए यहां हवाई सुविधाओं को बढ़ाने की जरूरत है।”

एक कार्यकर्ता एकता अग्रवाल ने कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा में एक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने का वादा किया था, लेकिन वह अपने वादे को भूल गए हैं।

आगरा में अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे की मांग Reviewed by on . आगरा, 29 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश स्थित ताज नगरी आगरा में व्यापारियों के एक समूह व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सोमवार को एक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की आगरा, 29 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश स्थित ताज नगरी आगरा में व्यापारियों के एक समूह व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सोमवार को एक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की Rating:
scroll to top