Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आटो एक्सपो-2016 का आगाज

आटो एक्सपो-2016 का आगाज

बुधवार और गुरुवार का दिन मीडिया के लिए निर्धारित किया गया है, जबकि इसके बाद ऑटो एक्सपो आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।

ऑटो एक्सपो के पहले ही दिन विभिन्न कंपनियों ने बेहतरीन वाहन पेश किए। देश की अग्रणी कार निर्माता मारुति सुजुकी ने अपनी नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी व्रिटा ब्रंेजा को पेश किया।

वहीं विश्व की सबसे बड़ी दोपहिया निमार्ता हीरो मोटोकॉर्प ने देश में पहली बार विकसित मोटरसाइकिल स्प्लेंडर आईस्मार्ट-110 को पेश किया। बालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और हीरो मोटोकॉर्प के प्रबंध निदेशक पवन मुंजाल ने इसे मीडिया के सामने लांच किया।

स्टार अभिनेत्री कैटरीना कैफ वहीं जगुआर एक्सएफ की नवीनतम मॉडल की कार को लांच करती नजर आईं।

इसके अलावा ऑटो एक्सपो में भारत का पहला ‘एडवेंचर यूटिलिटी व्हीकल’ इसुजू डी-मैक्स वी-क्रॉस पेश किया गया। इसुजु मोटर्स इंडिया ने अपने ब्रांड प्रॉमिस ‘नेवर स्टॉप’ का भी खुलासा किया है। क्रिकेटर और बीएमडब्ल्यू के ब्रांड एम्बेसडर सचिन तेंदुलकर भी ऑटो एक्सपो में पहुंचे।

दोपहिया निर्माता होंडा ने भी अपनी नई बाइक ‘नवी’ को लांच कर दिया, जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 39,500 रुपए रखी गई है।

आटो एक्सपो-2016 का आगाज Reviewed by on . बुधवार और गुरुवार का दिन मीडिया के लिए निर्धारित किया गया है, जबकि इसके बाद ऑटो एक्सपो आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।ऑटो एक्सपो के पहले ही दिन विभिन्न कंपनियों बुधवार और गुरुवार का दिन मीडिया के लिए निर्धारित किया गया है, जबकि इसके बाद ऑटो एक्सपो आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।ऑटो एक्सपो के पहले ही दिन विभिन्न कंपनियों Rating:
scroll to top