Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ‘आप’ नेता ने मुख्य सचिव के खिलाफ ‘जातीय टिप्पणी’ करने की शिकायत दर्ज कराई

‘आप’ नेता ने मुख्य सचिव के खिलाफ ‘जातीय टिप्पणी’ करने की शिकायत दर्ज कराई

नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के अंबेडकरनगर के विधायक अजय दत्त ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

दत्त ने कहा है कि प्रकाश ने यह टिप्पणी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान की। उधर, प्रकाश का आरोप है कि इसी बैठक में उनके साथ मारपीट की गई थी।

दत्त ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुख्य सचिव ने सोमवार रात हुई बैठक में दुर्व्यवहार किया और उनके खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया।

दत्त ने कहा कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र अंबेडकरनगर (सुरक्षित) में निवासियों को समय पर राशन का सामान नहीं मिलने का मुद्दा उठाया था। इस पर प्रकाश ने उनकी हैसियत को लेकर सवाल उठाए।

दत्त ने कहा कि ऐसे ही शाब्दिक हमले एक अन्य आप विधायक प्रकाश जारवाल पर भी किए गए।

दत्त ने अपनी शिकायत में कहा है, “उन्होंने (अंशु प्रकाश) कहा कि आप अपनी सीमा में रहिए..आपको मुझसे सवाल करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने गाली-गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल किया और कमरे से चले गए।”

आप नेता आशीष खेतान और इमरान हुसैन ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि सोमवार रात की बैठक के बाद मंगलवार को दिल्ली के सरकारी कर्मचारी के भेष में निहित स्वार्थी तत्वों ने उनके और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की।

दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दिल्ली सचिवालय में खेतान के दाखिल होने के दौरान हंगामा किया जा रहा है। पार्टी ने कहा है कि भीड़ ने खेतान पर हमला किया, जिसके बाद उन्होंने पीसीआर को फोन किया। खेतान ने कहा कि इस मामले में शिकायत दरियागंज थाने में दर्ज कराई गई है।

‘आप’ नेता ने मुख्य सचिव के खिलाफ ‘जातीय टिप्पणी’ करने की शिकायत दर्ज कराई Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के अंबेडकरनगर के विधायक अजय दत्त ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी करने की शिकायत नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के अंबेडकरनगर के विधायक अजय दत्त ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी करने की शिकायत Rating:
scroll to top