Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आर्थर सफल कोच साबित होंगे : शहरयार

आर्थर सफल कोच साबित होंगे : शहरयार

लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों द्वारा मिकी आर्थर को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच बनाए जाने की आलोचना के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने आर्थर पर भरोसा जताते हुए कहा कि वह एक सफल कोच साबित होंगे।

आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के कोच रह चुके आर्थर को शुक्रवार को वकार यूनुस की जगह टीम का कोच बनाय गया है।

शहरयार ने कहा है कि आर्थर का पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की टीम कराची किंग्स के कोच के तौर पर काम करना, उनके लिए लाभदायक साबित होगा।

डेलीटाइम्स डॉट कॉम डॉट पीके ने रविवार शहरयार के हवाले से लिखा है, “आर्थर ने कुछ साल पहले दिए गए अपने बयान पर पहले ही सफाई दे दी है। इसलिए वह मुद्दा खत्म हो चुका है। वह पीएसएल में कराची किंग्स के कोच थे। इसलिए वह खिलाड़ियो को जानते हैं। वह अपने काम में सफल रहेंगे।”

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों का कहना है कि आर्थर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे।

आर्थर सफल कोच साबित होंगे : शहरयार Reviewed by on . लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों द्वारा मिकी आर्थर को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच बनाए जाने की आलोचना के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसी लाहौर, 9 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों द्वारा मिकी आर्थर को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच बनाए जाने की आलोचना के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसी Rating:
scroll to top