Monday , 6 May 2024

Home » खेल » आस्ट्रेलिया प्रबल दावेदार, इंग्लैंड देगा कड़ी चुनौती : पीटरसन

आस्ट्रेलिया प्रबल दावेदार, इंग्लैंड देगा कड़ी चुनौती : पीटरसन

लंदन, 2 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम से बाहर किए जा चुके पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि आगामी एशेज श्रृंखला में आस्ट्रेलिया जीत की प्रबल दावेदार है, हालांकि इंग्लैंड से उसे कठिन चुनौती मिलेगी।

इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच आठ जुलाई से कार्डिफ के सोफिया गार्डेन में एशेज श्रृंखला शुरू हो रही है।

इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में सेंट लूसिया जोउक्स की ओर से खेलने वाले पीटरसन ने कहा है कि इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच उम्मीद से भी कड़ी टक्कर होगी, हालांकि उनका मानना है कि आस्ट्रेलिया श्रृंखला अपने पास बरकरार रखने में सफल रहेगी।

पीटरसन ने बुधवार को रेडियो चैनल ‘टॉकस्पोर्ट’ पर इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डारेन गफ से बातचीत के दौरान कहा, “एशेज काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है, इतना नजदीकी जितना हम सोच भी नहीं सकते। आस्ट्रेलिया कई मामलों में मजबूत है, लेकिन इस श्रृंखला का नतीजा 3-0 या 4-0 या 5-0 नहीं होने वाला।”

पीटरसन ने कहा, “मेरे हिसाब से आस्ट्रेलिया 2-1 से यह श्रृंखला अपने नाम करने में सफल होगा, लेकिन इंग्लैंड को घरेलू मैदान का फायदा मिलेगा और आस्ट्रेलिया के लिए चुनौतीपूर्ण साबित होगा। ड्यूक गेंद कूकाबूरा से बिल्कुल अलग है।”

आस्ट्रेलिया प्रबल दावेदार, इंग्लैंड देगा कड़ी चुनौती : पीटरसन Reviewed by on . लंदन, 2 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम से बाहर किए जा चुके पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि आगामी एशेज श्रृंखला में आस्ट्रेलिया जीत की प्रबल दावेदा लंदन, 2 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम से बाहर किए जा चुके पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि आगामी एशेज श्रृंखला में आस्ट्रेलिया जीत की प्रबल दावेदा Rating:
scroll to top