Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इंग्लिश मीडिया की आलोचना ने अच्छा करने के लिए प्रेरित किया : मोड्रिक

इंग्लिश मीडिया की आलोचना ने अच्छा करने के लिए प्रेरित किया : मोड्रिक

मास्को, 12 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड को हराकर पहली बार फीफा विश्व कप के किसी फाइनल में पहुंचने के बाद क्रोएशिया के कप्तान लुका मोड्रिक ने कहा है कि इंग्लिश मीडिया की आलोचना ने उनके खिलाड़ियों को अच्छा करने के लिए प्रेरित किया।

गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी मोड्रिक ने बुधवार रात इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे हाफ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इवान पेरेसिक और मारियो मांड्जुकिक के गोल से क्रोएशिया फाइनल में पहुंचने में सफल रहा, जहां अब वह अपने पहले खिताब के लिए फ्रांस से भिड़ेगा।

मोड्रिक ने कहा, “टेलीविजन पर उनके पत्रकार और विशेषज्ञ इस बात पर अधिक बल दे रहे थे कि मैच से पहले हम थक चुके हैं। वे हमारे हारने के बारे में बात कर रहे थे। ऐसे शब्दों ने उन्हें गलत साबित करने के लिए हमें प्रेरित किया। उन्हें अधिक विनम्र और आदरणीय होना चाहिए था।”

उन्होंने कहा, “जब आप सेमीफाइनल खेलते हैं, तो थकना असंभव है। आप जानते हैं कि यह मैच कितना अहम था। अर्जेंटीना के बाद, यह हमारा सबसे अच्छा मैच था।”

क्रोएशिया इससे पहले 1998 में सेमीफाइनल में पहुंचा था, जहां उसे फ्रांस से हार का सामना करना पड़ा था।

मोड्रिक ने कहा कि उनकी टीम फाइनल खेलने की हकदार है। उन्होंने कहा, ” इसका बहुत कुछ मतलब है। यह हमारे लिए सपना सच होने जैसा है। किसी ने हमारी टीम के बारे में यहां तक पहुंचने की उम्मीद नहीं थी लेकिन हमारी गुणवत्ता, इच्छा, एकता और जुझारू भावना ने दिखा दिया है कि हम फाइनल मे हैं।”

इंग्लिश मीडिया की आलोचना ने अच्छा करने के लिए प्रेरित किया : मोड्रिक Reviewed by on . मास्को, 12 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड को हराकर पहली बार फीफा विश्व कप के किसी फाइनल में पहुंचने के बाद क्रोएशिया के कप्तान लुका मोड्रिक ने कहा है कि इंग्लिश मीडि मास्को, 12 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड को हराकर पहली बार फीफा विश्व कप के किसी फाइनल में पहुंचने के बाद क्रोएशिया के कप्तान लुका मोड्रिक ने कहा है कि इंग्लिश मीडि Rating:
scroll to top