Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इंग्लैंड के टी-20 विश्व कप जीतने के आसार : कोलिंगवुड

इंग्लैंड के टी-20 विश्व कप जीतने के आसार : कोलिंगवुड

लंदन, 5 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कोलिंगवुड ने कहा है कि मजबूत बल्लेबाजी क्रम के कारण इंग्लिश टीम काफी मजबूत दिख रही है और उसके टी-20 विश्व कप जीतने के अच्छे आसार हैं।

कोलिंगवुड की देखरेख में इंग्लैंड ने 2010 में टी-20 विश्व कप खिताब जीता था। उसने बारबाडोस में हुए फाइनल मैच में आस्ट्रेलिया को हराया था।

इंग्लैंड के पास इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, जो रूट, सैम बिलिंग, जेसन रॉय और जेम्स विंस जैसे बल्लेबाज हैं और ऐसे मेंकोच ट्रेवर बेलिस भी मानते हैं कि उनकी टीम भारत में इस सप्ताह शुरू हो रहे विश्व कप में विजेता बनकर सामने आ सकती है।

कोलिंगवुड ने कहा, “ऐसे खिलाड़ियों के साथ एक टीम के बड़े आयोजनों में जीत हासिल करने की उम्मीद रहती है। नौवें या दसवें क्रम तक आपकी बल्लेबाजी मजबूत है और आपका क्षेत्ररक्षण शानदार है। ये बातें किसी भी टीम को मजबूती प्रदान करती हैं।”

कोलिंगवुड 15 मार्च से औपचारिक रूप से शुरू हो रहे विश्व कप में बल्लेबाजी सलाहकार के तौर पर अपनी टीम के साथ होंगे।

इंग्लैंड के टी-20 विश्व कप जीतने के आसार : कोलिंगवुड Reviewed by on . लंदन, 5 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कोलिंगवुड ने कहा है कि मजबूत बल्लेबाजी क्रम के कारण इंग्लिश टीम काफी मजबूत दिख रही है और उसके टी-20 विश्व लंदन, 5 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कोलिंगवुड ने कहा है कि मजबूत बल्लेबाजी क्रम के कारण इंग्लिश टीम काफी मजबूत दिख रही है और उसके टी-20 विश्व Rating:
scroll to top