Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इंग्लैंड के स्थायी कोच बने साउथगेट

इंग्लैंड के स्थायी कोच बने साउथगेट

लंदन, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड ने गारेथ साउथगेट को राष्ट्रीय फुटबाल टीम का स्थायी कोच नियुक्त किए जाने की घोषणा की है।

साउथगेट ने राष्ट्रीय टीम के साथ चार साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। इसमें टीम का 2018 विश्व कप और 2020 यूरोपियन चैम्पियनशिप का अभियान शामिल है।

इंग्लिश फुटबाल एसोसिएशन (एफए) की चयन समिति के मुख्य कार्यकारी मार्टिन ग्लेन, तकनीकी निदेशक डान एथवर्थ और चेयरमैन ग्रेग क्लार्क ने सर्वसम्मति से इस बात को स्वीकृति दी कि साउथगेट इंग्लैंड की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच बनने के लिए उपयुक्त उम्मीदवार हैं और उन्होंने टीम के साथ खेले गए चार मुकाबलों में इसे साबित कर दिया है।

एफए की एक प्रेस विज्ञप्ति में साउथगेट ने कहा, “इंग्लैंड की टीम का कोच चुने जाने पर काफी गर्व महसूस कर रहा हूं। हालांकि, मैं इस बात को भलीभांति जानता हूं कि काम मिलना एक बात है और अब मुझे इसे सफलतापूर्वक निभाना है।”

इंग्लैंड के स्थायी कोच बने साउथगेट Reviewed by on . लंदन, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड ने गारेथ साउथगेट को राष्ट्रीय फुटबाल टीम का स्थायी कोच नियुक्त किए जाने की घोषणा की है। साउथगेट ने राष्ट्रीय टीम के साथ चार लंदन, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड ने गारेथ साउथगेट को राष्ट्रीय फुटबाल टीम का स्थायी कोच नियुक्त किए जाने की घोषणा की है। साउथगेट ने राष्ट्रीय टीम के साथ चार Rating:
scroll to top