Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » इंटरनेशनल वुलमार्क प्राइज के लिए 3 भारतीय नामित

इंटरनेशनल वुलमार्क प्राइज के लिए 3 भारतीय नामित

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय डिजाइनर गौरव जय गुप्ता, नचिकेत बर्वे और सुकेत धीर को चौथे इंटरनेशनल वुलमार्क प्राइज(आईडब्ल्यूपी )2015-2016 की भारत एवं मध्य पूर्व पुरस्कार श्रेणी के लिए नामित किया गया है। मध्य पूर्व क्षेत्रीय पुरस्कार समारोह 22 जुलाई को दुबई में होगा।

यह आईडब्ल्यूपी का चौथा संस्करण है। इसके दूसरे संस्करण में भारतीय फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा ने पुरस्कार जीतकर रातोंरात शोहरत पाई थी। उसके बाद से फैशन जगत के लिए इस पुरस्कार के विशेष मायने हो गए हैं।

एक बयान में कहा गया है कि गौरव जय और नचिकेत को महिला परिधान श्रेणी, जबकि सुकेत को पुरुष परिधान श्रेणी के लिए चुना गया है।

इस साल के पुरस्कार वितरण समारोह में आकर्षण का केंद्र छठा क्षेत्र ब्रिटिश आइल्स है, जिसे इस प्रतियोगिता में शामिल किया गया है।

पुरुष व महिला परिधान दोनों श्रेणियों में से 10 फाइनलिस्ट का चयन करने के लिए शंघाई, सिडनी, दुबई और न्यूयॉर्क में पांच अन्य क्षेत्रीय पुरस्कार समारोह आयोजित होंगे। इन 10 फाइनलिस्ट में से प्रत्येक को उनके अगले परिधान संग्रह के लिए 50,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की आर्थिक मदद के अलावा अंतर्राष्ट्रीय फाइनल में प्रतिभाग करने का निमंत्रण भी दिया जाएगा।

इंटरनेशनल वुलमार्क प्राइज के लिए 3 भारतीय नामित Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय डिजाइनर गौरव जय गुप्ता, नचिकेत बर्वे और सुकेत धीर को चौथे इंटरनेशनल वुलमार्क प्राइज(आईडब्ल्यूपी )2015-2016 की भारत एवं मध नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। भारतीय डिजाइनर गौरव जय गुप्ता, नचिकेत बर्वे और सुकेत धीर को चौथे इंटरनेशनल वुलमार्क प्राइज(आईडब्ल्यूपी )2015-2016 की भारत एवं मध Rating:
scroll to top