Monday , 29 April 2024

Home » व्यापार » इंडियान फार्मा एक्सपो में पहुंचे 15 हजार दर्शक

इंडियान फार्मा एक्सपो में पहुंचे 15 हजार दर्शक

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली के प्रगति मैदान में रविवार को ‘इंडियन फार्मा एक्सपो 2015’ का समापन हो गया। दो दिनों तक चले इस एक्सपो में तकरीबन 15 हजार दर्शकों ने प्रदर्शनी को देखा और सराहा।

इंडियन फार्मा एक्सपो 2015 के दौरान हुए बिजनेस एक्सीलेंस अवार्ड 2015 के तहत फार्मा क्षेत्र से जुड़ी तकरीबन 20 हस्तियों को केन्द्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने सम्मानित किया।

इस अवसर पर डॉ. हर्षवर्धन ने कहा, “प्रतिभाओं का सम्मान करने से न सिर्फ प्रतिभाओं का हौसला बढ़ता है बल्कि उनको जीवन के अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहन भी मिलता है। इंडियन फार्मा एक्सपो के बिजनेस एक्सीलेंसी अवार्ड 2015 के मंच पर आकर प्रतिभाशाली लोगों का सम्मान करते हुए मुझे अपार हर्ष हो रहा है।”

इंडियन फार्मा एक्सपो 2015 के समापन के अवसर पर सीआईएमएस मेडिका इंडिया की प्रबंध निदेशक डॉ. मोनिका भट्ट ने कहा, “आने वाले समय में भारत का फार्मा उद्योग तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में इस फार्मा एक्सपो के जरिए खरीदार, निर्माता व विक्रेता को आमने सामने मिलने को मौका मिलता है और फार्मा इंडस्टी से जुड़ी तमाम जानकरियों को जुटाने का मौका भी मिलता है।”

इंडियान फार्मा एक्सपो में पहुंचे 15 हजार दर्शक Reviewed by on . नई दिल्ली, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली के प्रगति मैदान में रविवार को 'इंडियन फार्मा एक्सपो 2015' का समापन हो गया। दो दिनों तक चले इस एक्सपो में तकरीबन 15 हजार नई दिल्ली, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली के प्रगति मैदान में रविवार को 'इंडियन फार्मा एक्सपो 2015' का समापन हो गया। दो दिनों तक चले इस एक्सपो में तकरीबन 15 हजार Rating:
scroll to top